वैमनस्यता में रची गई थी बदनाम करने की साजिश

शहर में देह व्यापार की बात फैलाने की साजिश रची गई थी। वैमनस्यता के चलते कुछ महिलाओं ने ही प्रतिष्ठित घरों की महिलाओं के खिलाफ साजिश रची। एसपी ने मामले की जाच कराई तो पता चला कि यह महिलाओं की वैमनस्यता की साजिश थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 11:27 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:27 PM (IST)
वैमनस्यता में रची गई थी बदनाम करने की साजिश
वैमनस्यता में रची गई थी बदनाम करने की साजिश

शामली, जागरण टीम। शहर में देह व्यापार की बात फैलाने की साजिश रची गई थी। वैमनस्यता के चलते कुछ महिलाओं ने ही प्रतिष्ठित घरों की महिलाओं के खिलाफ साजिश रची। एसपी ने मामले की जाच कराई तो पता चला कि यह महिलाओं की वैमनस्यता की साजिश थी।

करीब दस दिन पहले शहर में हाई प्रोफाइल देह व्यापार और कुछ महिलाओं द्वारा बाहर से कुछ युवकों को बुलाने की खबरें तेजी से फैलीं। दैनिक जागरण में मामला प्रकाशित होने पर शहर के बड़े उद्यमियों ने मामले की निष्पक्ष जाच कराने के लिए पुलिस अधीक्षक को पत्र दिया। एसपी के आदेश पर पुलिस ने मामले की जाच की तो मामला ही दूसरा निकला। दरअसल शहर की प्रतिष्ठित महिलाओं ने एक समूह बना रखा है। समूह की कुछ महिलाओं में किसी बात को लेकर आपस में वैमनस्यता हो गई। सूत्रों का कहना है कि इसी समूह से जुड़ी एक चिकित्सक की पत्नी ने दूसरी महिलाओं को बदनाम करने की नीयत से शहर में यह बात फैलवाई कि एक होटल में हाई प्रोफाइल देह व्यापार का धंधा चल रहा है। हालाकि चर्चा यह भी है कि चिकित्सक की पत्नी को शहर की ही एक महिला ने फोन कर पार्टी होने और लड़के बुलाने की बात कही थी। इसके बाद यह बात पूरे शहर में फैलती चली गई। यही नहीं, कुछ लोगों ने बेहद गैर जिम्मेदाराना तरीके से इन महिलाओं के पारिवारिक कार्यक्रम और सामूहिक कार्यक्रमों के फोटो इंटरनेट मीडिया से उठाकर वायरल कर दिए। पुलिस फोटो वायरल करने वाले सभी लोगों का ब्यौरा एकत्र कर रही है, ताकि उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

.............

इनका कहना है..

शहर के प्रमुख लोगों की माग पर इस मामले की जाच कराई गई। पता चला है कि यह पूरा मामला आपसी वैमनस्यता का है। उसी के चलते कुछ महिलाओं ने ही यह बात फैलाई थी। देह व्यापार या बाहर से युवक बुलाने का कोई साक्ष्य नहीं मिला है।

- सुकीíत माधव, एसपी

chat bot
आपका साथी