ग्राम सभा अध्यक्षों की नियुक्ति को लेकर कांग्रेस की बैठक

बिडोली में ब्लाक ऊन कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई। बैठक में प्रदेश में आगामी विधानसभा की तैयारी के मद्देनजर ग्राम सभा अध्यक्षों की नियुक्ति को लेकर मंथन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 06:34 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 06:34 PM (IST)
ग्राम सभा अध्यक्षों की नियुक्ति को लेकर कांग्रेस की बैठक
ग्राम सभा अध्यक्षों की नियुक्ति को लेकर कांग्रेस की बैठक

शामली, जेएनएन। बिडोली में ब्लाक ऊन कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई। बैठक में प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर ग्राम सभा अध्यक्षों की नियुक्ति पर मंथन किया गया।

मंगलवार शाम को सैनिक पब्लिक स्कूल में हुई बैठक में कांग्रेस पार्टी के द्वारा प्रदेशभर की प्रत्येक ग्राम सभा में अध्यक्ष बनाया जा रहा है, ताकि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने में सहायक हो। बैठक में प्रदेश सचिव एवं जनपद प्रभारी सत्यम संयम सैनी ने कहा कि मौजूदा सरकार में हर वर्ग पीड़ित है। किसान-मजदूर का लगातार शोषण किया जा रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक सैनी ने बताया कि पार्टी में सभी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए प्रत्येक न्याय पंचायत में लगातार बैठकें की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश मे आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी मजबूती के साथ उतरेगी। बैठक में युवा प्रदेश महासचिव अश्वनी शर्मा, प्रधान प्रीतम सैनी, देशबंधु बिदल जिला सचिव, ऊन ब्लाक अध्यक्ष सुरेश सैनी, रूपक तोमर मछरोली,गुड्डू, यश शर्मा, डाक्टर बबलू शर्मा आदि मौजूद रहे। लोकदल के आशीर्वाद पथ की

सफलता को गांवों में जनसंपर्क

संवाद सूत्र, थानाभवन: राष्ट्रीय लोकदल के आशीर्वाद पथ कार्यक्रम को लेकर राष्ट्रीय लोकदल के नेताओं ने थानाभवन क्षेत्र के दर्जनों गांव में जनसंपर्क किया।

राष्ट्रीय लोकदल का आशीर्वाद पथ कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसका शुभारंभ सात अक्टूबर को पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिह की जन्मस्थली नूरपुर से होगा। इसी कड़ी में थानाभवन नगर के कृषि मंडी समिति परिसर में आगामी 25 अक्टूबर को राष्ट्रीय लोकदल की जन आशीर्वाद जनसभा का आयोजन भी होना है। इसमें बड़ों का आशीर्वाद व छोटों का प्यार प्राप्त करने के लिए लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी सभा को संबोधित करेंगे। आशीर्वाद जनसभा में क्षेत्र के खाप चौधरी व थांबेदार सहित बड़े नेताओं की मौजूदगी रहेगी।

कार्यक्रम को सफल बनने के उदेश्य से बुधवार को लोकदल जिलाअध्यक्ष मुकेश सैनी,पूर्व चेयरमैन अशरफ अली खा, पूर्व जिलाअध्यक्ष ऋषि राज राझड़, अब्दुल गफ्फार चेयरमैन, अभिषेक राणा, शिवचरण सैनी, अंकुर सैनी, अंकित सैनी, दिवांश सैनी, अलताफ आदि ने क्षेत्र के नांगल, अलीपुरा, कुतुबगढ़, जमालपुर, मुल्लापुर, तितारसी सहित गांवों में जनसंपर्क कर अधिक संख्या में आशीर्वाद जनसभा में पहुंचने का आह्वान किया।

chat bot
आपका साथी