पेट्रोल-डीजल की कीमतों के विरोध में किया प्रदर्शन

पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम जसजीत कौर को सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:19 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:19 PM (IST)
पेट्रोल-डीजल की कीमतों के विरोध में किया प्रदर्शन
पेट्रोल-डीजल की कीमतों के विरोध में किया प्रदर्शन

शामली, जागरण टीम। पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम जसजीत कौर को सौंपा।

बारिश के बीच पहुंचे कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी जसजीत कौर को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान जिलाध्यक्ष दीपक सैनी ने कहा कि मई 2014 में भाजपा ने जब अपनी सत्ता संभाली थी तो पेट्रोल पर उत्पाद शुल्क 9.20 रुपये प्रति लीट व डीजल पर 3.46 रुपये प्रति लीटर था, लेकिन छह सालों की सरकार ने पेट्रोल पर उत्पादन शुल्क 23.78 व डीजल पर 28.37 रुपये प्रति लीटर बढ़ोतरी कर दी है। युवा जिलाध्यक्ष अंकुर मलिक ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था दिनों दिन ध्वस्त होती जा रही है। ज्ञापन देने वालों में अनुज गौतम, प्रवीण तरार, धीरज उपाध्याय, शुभम राणा, प्रशांत, गौरव, इरफान, वीशु, पुष्प चौधरी, राजपाल पंवार, कार्तिक तोमर, निन्ना अंसारी आदि शामिल रहे।

रालोद नेताओं का किया सम्मान

संवाद सूत्र, ऊन : कस्बा ऊन में आयोजित रालोद के प्रोग्राम में अतिथियों का सम्मान किया गया।

बुधवार को ऊन बाइपास पर धर्म कांटे पर रालोद का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें रालोद जिलाध्यक्ष मुकेश सैनी, पूर्व विधायक राव अब्दुल वारिस का स्वागत समारोह किया गया। इस मौके पर रालोद जिलाध्यक्ष मुकेश सैनी ने कहा कि पार्टी द्वारा जिस तरह से उन्हें जिम्मेदारी दी गई है। उस पर 100 फीसद खरे उतरेंगे एवं लोगों को रालोद में जोड़ने का कार्य करेंगे। पूर्व विधायक राव अब्दुल वारिस ने कहा कि रालोद विभिन्न वर्गो को सम्मान दिया। उनमें से एक वो भी हैं जिन्हें रालोद ने एक पहचान दिलवाई। अध्यक्षता सरदार परमजीत व संचालन पिटू चौधरी ने किया। इस मौके पर रालोद के सनोज चौधरी, मोनू, प्रसन्न चौधरी, राजेंद्र, सोनू, धर्मवीर कश्यप आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी