करंट से छात्र की मौत प्रकरण में मुआवजे की प्रक्रिया शुरू

बुधवार को बारिश में करंट से छात्र की मौत प्रकरण में पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारियों से मुआवजा प्रक्रिया को शुरू कराया है। गुरुवार को लेखपाल ने कोतवाली पहुंच कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट व अन्य कागजात पुलिस से लिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:41 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:41 PM (IST)
करंट से छात्र की मौत प्रकरण में मुआवजे की प्रक्रिया शुरू
करंट से छात्र की मौत प्रकरण में मुआवजे की प्रक्रिया शुरू

शामली, जागरण टीम। बुधवार को बारिश में करंट से छात्र की मौत प्रकरण में पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारियों से मुआवजा प्रक्रिया को शुरू कराया है। गुरुवार को लेखपाल ने कोतवाली पहुंच कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट व अन्य कागजात पुलिस से लिए हैं।

शामली के नया बाजार का मूल निवासी निलेश शाहदरा में अपने परिवार के साथ रहता था। उसने वीवी पीजी कालेज से बीएड का फार्म भरा हुआ था। बुधवार को उसकी परीक्षा थी। वह परीक्षा के मद्देनजर मंगलवार की रात में नया बाजार शामली में रहने वाले अपने चाचा प्रवीण के यहां आ गया था। बुधवार सुबह वह बारिश में पैदल ही परीक्षा देने के लिए घर से निकला था। बैंक आफ बडौदा के पास पानी में उतरे करंट की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने सूचना देकर बिजली की सप्लाई बंद कराई थी। इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी करंट से छात्र की मौत होना आया है। इसके बावजूद ऊर्जा निगम के अधिशासी अभियंता ब्रह्मापाल का कहना था कि बारिश के दौरान फीडर से बिजली की सप्लाई बंद थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व पुलिस की कार्रवाई से अधिशासी अभियंता का बयान किसी के भी गले से नीचे नहीं उतर रहा है। उधर, छात्र की मौत का गंभीर मामला था, इसलिए पुलिस अधिकारियों ने इसे गंभीरता से लिया है। नगर कोतवाली शामली के एसएसआइ अनिल तेवतिया ने बताया कि छात्र की मौत के बाद कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी ने एसडीएम व अन्य अधिकारियों से वार्ता की थी। छात्र के स्वजनों को आर्थिक सहायता की प्रक्रिया शुरू हो गई है। गुरुवार को क्षेत्रीय लेखपाल ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट व अन्य कागजात पुलिस से लिए हैं।

chat bot
आपका साथी