16 से खुलेंगे कालेज, सुरक्षा को लेकर अभिभावक चितित

शामली जेएनएन। शासन ने 16 जुलाई से कालेजों को खोलने का आदेश जारी है। इस आदेश के बाद

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:12 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:12 PM (IST)
16 से खुलेंगे कालेज, सुरक्षा को लेकर अभिभावक चितित
16 से खुलेंगे कालेज, सुरक्षा को लेकर अभिभावक चितित

शामली, जेएनएन।

शासन ने 16 जुलाई से कालेजों को खोलने का आदेश जारी है। इस आदेश के बाद हालांकि शिक्षा को लेकर चितित छात्रों को राहत मिली है, लेकिन सुरक्षा को लेकर उनके अभिभावकों में चिता बन चली है।

नगर निवासी अभिभावक रुपाली गुप्ता का कहना है कि कोरोनाकाल के कारण कालेजों में आनलाइन क्लास चल रही थी, जिससे छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। अब शासन ने कालेजों को खोलने का निर्णय लिया है तो सुरक्षा के लिए भी इंतजाम भी पुख्ता किए जाए, क्योंकि कोरोना अभी कम हुआ है खत्म नहीं।

-अभिभावक नीरज तायल का कहना है कि कोरोनाकाल में छात्रों की शिक्षा का बड़ा नुकसान हुआ है। क्योंकि जो शिक्षा कालेज में मिलती थी वह आनलाइन क्लास में नहीं मिल सकी है।

-अभिभावक प्रमोद मित्तल का कहना है कि सभी छात्रों की सुरक्षा के मद्देनजर एक साथ कालेज नहीं बुलाना सरकार का अच्छा कदम है। इससे छात्रों में सुरक्षा बनी रहेगी।

--

इन्होंने कहा-

शासन के आदेश पर कालेज खोले जाएंगे, सुरक्षा का पूरा इंतजाम किया जाएगा। सभी छात्रों के लिए सैनिटाइजर व साबुन की व्यवस्था रहेगी। सभी सीट प्रतिदिन छुट्टी के बाद सैनिटाइज कराई जाएगी। शासन के आदेशानुसार पचास फीसद छात्र एक दिन में बुलाए जाएंगे- लोकेंद्र सिंह, प्रधानाचार्य आरके इंटर कालेज।

......

बैंकों में चलाया चेकिग अभियान

शामली, जेएनएन। शामली के कैराना में कोतवाली पुलिस ने नगर के बैंकों में सुरक्षा के दृष्टिगत चेकिग अभियान चलाया।

सोमवार को कोतवाली पर तैनात वरिष्ठ उपनिरीक्षक राधेश्याम पुलिस टीम के साथ नगर के भारतीय स्टेट बैंक व पंजाब नेशनल बैंक सहित अन्य बैंकों में पहुंचे। उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि से चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान संदिग्ध दिखने वाले लोगों की तलाशी लेते हुए उनसे पूछताछ की गई। पुलिस ने बैंक शाखाओं के बाहर खड़े वाहनों की भी जांच की।

-पत्‍‌नी से झगड़े पर पकड़ा

शामली, जेएनएन। शामली के कैराना में आलकलां में अपनी पत्नी के साथ झगड़ने के आरोप में पुलिस ने अजीम को गिरफ्तार किया है, जिसका शांतिभंग की आशंका में चालान कर कोर्ट में पेश कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी