शीतलहर का प्रकोप जारी, छाए रहे बादल

ठंड से लोगों का जीना मुहाल हो गया है। शुक्रवार को आसमान में बादल व ठंड से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा वहीं दोपहर में हल्की धूप भी निकली जिससे लोगों ने मामूली सी राहत महसूस की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 10:14 PM (IST) Updated:Fri, 17 Jan 2020 10:14 PM (IST)
शीतलहर का प्रकोप जारी, छाए रहे बादल
शीतलहर का प्रकोप जारी, छाए रहे बादल

शामली जेएनएन। कड़ाके की ठंड से लोगों का जीना मुहाल हो गया है। शुक्रवार को आसमान में बादल व ठंड से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा, वहीं दोपहर में हल्की धूप भी निकली, जिससे लोगों ने मामूली सी राहत महसूस की। लेकिन शाम होते-होते फिर से शीतलहर ने हाल-बेहाल कर दिया। अधिकतम तापमान 15 व न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस रहा।

शुक्रवार को सुबह सड़कों पर कोहरा छाया रहा। इससे ²श्यता कम होने के चलते वाहन चालकों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। शहर में कोहरा थोड़ा कम जरूर रहा, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में अधिक रहा। ऐसे में हाईवे पर भी वाहन रेंगते नजर आए। सुबह करीब 10 बजे कोहरा छटा, लेकिन आसमान में बादल छाए रहे। दोपहर के समय बादलों के बीच से सूर्यदेव ने दर्शन दिए जिससे लोगों को मामूली राहत महसूस हुई, लेकिन यह सिलसिला अधिक देर नहीं रह सका। दोपहर बाद फिर से आसमान में काले बादल छा गए। शाम को फिर से सर्द हवाएं कंपकंपी छुड़ाती रही। सर्दी से राहत पाने के लिए लोग जगह-जगह अलाव तापते नजर आए। बच्चे व बुजुर्ग ठंड के चलते घरों में दुबके रहे। पिछले दिनों ठंड से कुछ राहत मिली थी तो सड़कों पर देर तक चहल-पहल रहती थी और बाजार गुलजार रहते थे, लेकिन अब फिर से सड़कें जल्दी ही सुनसान हो रही हैं। हालात यह हो चुके है कि शाम के छह बजते ही दुकानों को बंद कर दुकानदार घरों को रवाना होना शुरू हो जाते हैं, क्योंकि बाजारों में ग्राहक ही नहीं दिखाई देते है।

chat bot
आपका साथी