सीओ ने एल-टू अस्पताल पहुंचकर की जांच पड़ताल

पांच मई को कोविड अस्पताल एल-टू में मरीज की मौत होने व स्वजनों से रिश्वत लेने के मामले में सीओ सिटी ने अस्पताल पहुंच कर जांच-पड़ताल की। इस दौरान स्टाफ से भी जानकारी ली गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 11:10 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 11:10 PM (IST)
सीओ ने एल-टू अस्पताल  पहुंचकर की जांच पड़ताल
सीओ ने एल-टू अस्पताल पहुंचकर की जांच पड़ताल

शामली, जागरण टीम। पांच मई को कोविड अस्पताल एल-टू में मरीज की मौत होने व स्वजनों से रिश्वत लेने के मामले में सीओ सिटी ने अस्पताल पहुंच कर जांच-पड़ताल की। इस दौरान स्टाफ से भी जानकारी ली गई।

थानाभवन के गांव हरड़ फतेहपुर निवासी सत्यवान को कोरोना के चलते कोविड अस्पताल एल-टू में भर्ती कराया गया था। उन्हें आक्सीजन की जरुरत थी। भर्ती कराने के बाद मरीज की मौत हो गई थी। इस दौरान हंगामा भी किया गया था। वहां तैनात कर्मचारी संजय पर 50 हजार की मांग की गई थी। दस हजार रुपये वसूल लिए गए थे। यह रकम आक्सीजन लगाने के नाम पर वसूली गई थी।

हंगामा होने के बाद मामला चर्चाओं में आ गया था। पुलिस में भी मामला पहुंचा था। आदर्श मंडी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले की जांच सीओ सिटी प्रदीप सिंह कर रहे हैं। बताया गया कि सीओ सिटी ने मृतक की पत्नी ममतेश के गुरुवार को बयान दर्ज किए। शुक्रवार को सीओ ने कोविड अस्पताल पहुंच कर स्टाफ से भी जानकारी ली। सीओ का कहना है कि उनके द्वारा पूरे मामले की जांच बारीकी से की जा रही है।

एसपी ने नवनिर्मित बैरक का किया उद्घाटन

संवाद सूत्र, कैराना : कोतवाली परिसर में नवनिर्मित बैरक का एसपी ने उद्घाटन किया।

कैराना कोतवाली परिसर में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा द्वारा पुलिसकर्मियों के लिए बैरक का निर्माण कराया गया है। शुक्रवार शाम एसपी सुकीर्ति माधव ने नवनिर्मित बैरक का फीता काटकर उद्घाटन किया। उन्होंने बैरक में कर्मचारियों के लिए की गई व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी की। इसके अलावा कोतवाली में निर्माणाधीन अन्य भवनों का भी उन्होंने निरीक्षण किया। इस दौरान सीओ जितेंद्र कुमार, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी