आठ वर्षीय बालक को उठा ले गए कार सवार

शामली जेएनएन घर के बाहर खेल रहे आठ वर्षीय मासूम बच्चे को कार सवार तीन लोग उठा ले गए। काफी तलाशने पर बच्चा नही मिल सका। फिलहाल पिता पर ही बच्चे को उठा ले जाने का शक जताया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 11:05 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 11:05 PM (IST)
आठ वर्षीय बालक को उठा ले गए कार सवार
आठ वर्षीय बालक को उठा ले गए कार सवार

शामली, जेएनएन

घर के बाहर खेल रहे आठ वर्षीय मासूम बच्चे को कार सवार तीन लोग उठा ले गए। काफी तलाशने पर बच्चा नही मिल सका। फिलहाल, पिता पर ही बच्चे को उठा ले जाने का शक जताया जा रहा है।

नगर के मोहल्ला बिसातियान निवासी कौसर की शादी करीब दस वर्ष पूर्व कांधला थाना क्षेत्र के गांव माल्हीपुर खेड़ा में हुई थी। पिछले करीब दो साल से महिला यहां अपने मायके में मासूम बच्चे के साथ रह रही है। शुक्रवार शाम करीब सवा पांच बजे महिला का आठ वर्षीय पुत्र सन्नी घर के बाहर खेल रहा था। बच्चे के मामा अदनान के मुताबिक, खेलने के दौरान बच्चे के पास एक कार पहुंची थी, जिसमें तीन लोग सवार थे,जो बच्चे को उठा ले गए। अदनान ने बच्चे के पिता पर ही उसे उठा ले जाने का शक जताया है। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी रूप किशोर शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले की जानकारी लेने के साथ ही बच्चे की आसपास तलाश कराई, लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं लग सका। कैराना सीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि बच्चे के अपहरण की सूचना मिली थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दो शराब तस्कर गिरफ्तार

शामली, जेएनएन।

थानाभवन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर संदिग्धावस्था में घूमते हुए दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के कब्जे से अवैध शराब बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। थानाभवन पुलिस ने अलग-अलग दो स्थानों से छापेमारी कर दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार की देर सायं थानाभवन पुलिस को अवैध शराब बेचे जाने की सूचना मिली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने गांव हसनपुर लुहारी मार्ग से एक आरोपी मुकेश पुत्र रामसिंह निवासी किशोरपुर जबकि गावं कादरपुर के जंगल से आरोपी विजय पुत्र फूलसिंह निवासी कादरपुर को कच्ची शराब के साथ गिरफतार कर लिया। थाना प्रभारी प्रभाकर केन्तुरा ने बताया कि दोनों आरोपियों के कब्जे से कुल बीस लीटर कच्ची शराब बरामद की गयी है। जिन्हे गिरफतार कर संगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है। पुलिस टीम में एसआई जीतपाल सिंह, जुल्फिकार, वेदपाल सिंह, योगेश कुमार, राहुल कुमार आदि रहे।

chat bot
आपका साथी