भट्ठे में बने कुंड में डूबने से बच्चे की मौत

शामली के कांधला में ईट भट्ठे की पथेर में हुए गहरे कुंड में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। स्वजन ने गमगीन माहौल में बच्चे के शव को दफना दिया है। बच्चे की मौत से स्वजन का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:33 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:33 PM (IST)
भट्ठे में बने कुंड में डूबने से बच्चे की मौत
भट्ठे में बने कुंड में डूबने से बच्चे की मौत

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला में ईट भट्ठे की पथेर में हुए गहरे कुंड में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। स्वजन ने गमगीन माहौल में बच्चे के शव को दफना दिया है। बच्चे की मौत से स्वजन का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

थाना क्षेत्र के गढ़ी दौलत गंगेरू मार्ग पर ईट भट्टा लगा हुआ है। ईट भट्ठे के पथेर में गहरे गहरे कुंड बने हुए हैं। उक्त कुंड़ों में बरसात का पानी भरा हुआ है। गांव गढ़ी दौलत निवासी संजय का छह वर्षीय पुत्र रोहित अपने कई दोस्तों के साथ भट्ठे के समीप खेल रहा था। खेलते समय अचानक रोहित एक कुंड में जा गिरा। कुंड में गिरने से बच्चा पानी में डूब गया। रोहित को डूबता देख अन्य बच्चों ने शोर मचा दिया।

बच्चों का शोर सुनकर खेतों में काम कर रहे कई अन्य ग्रामीण भी मौके पर आ गए। ग्रामीणों ने बच्चे को कुंड से बाहर निकाला, लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। बच्चे की मौत की सूचना पर स्वजन में कोहराम मच गया। आनन-फानन में स्वजन व ग्रामीण भी मौके पर आ गए। बाद में स्वजन ने बच्चे के शव को गमगीन माहौल में दफना दिया। वहीं, बच्चे की मौत से स्वजन का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

...

रंजिश के चलते महिला के साथ मारपीट

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला कस्बे में एक महिला ने पड़ोस की कई महिला व एक युवक पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

कस्बे के मोहल्ला इदरीश बैग बिहार निवासी महिला वासिदा ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते पड़ोस की एक महिला उसके परिवार से रंजिश रखती है। आरोप है कि सोमवार को महिला ने अन्य दो महिला व एक युवक के साथ मिलकर उसे मारपीट कर घायल कर दिया है। पीड़ित ने थाने पहुंचकर तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। दूसरी ओर, कस्बे की नई बस्ती निवासी शमीम ने बताया कि उसके पुत्र ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की है। पीड़ित ने अपने पुत्र व उसकी पत्नी के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी