महिला समेत दो के साथ एटीएम बदलकर ठगी

जिले के कांधला कस्बे के कैराना रोड स्थित पीएनबी के एटीएम से पैसे निकालने गई एक महिला व युवक का ठगों ने एटीएम बदलकर लाखों रुपए की नगदी निकाल ली। दोनों पीड़ितों ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ठगों की तलाश कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 08:52 PM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 08:52 PM (IST)
महिला समेत दो के साथ  एटीएम बदलकर ठगी
महिला समेत दो के साथ एटीएम बदलकर ठगी

शामली, जेएनएन। जिले के कांधला कस्बे के कैराना रोड स्थित पीएनबी के एटीएम से पैसे निकालने गई एक महिला व युवक का ठगों ने एटीएम बदलकर लाखों रुपए की नगदी निकाल ली। दोनों पीड़ितों ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ठगों की तलाश कर रही है।

थाना क्षेत्र के गांव मलकपुर निवासी मसव्वर पुत्र मुमताज शनिवार को कस्बे के कैराना रोड स्थित पीएनबी के एटीएम से रुपए निकालने के लिए गया था। काफी देर तक भी एटीएम से पैसे नहीं निकलने पर पास में ही खड़े एक युवक ने पीड़ित युवक को रुपए निकालने के लिए कहा। जैसे ही पीड़ित ने अपना एटीएम पास खड़े युवक को दिया तो उसने पीड़ित युवक का एटीएम बदल दिया और पीड़ित युवक को रुपए नहीं निकलने की बात कहते हुए टरका दिया।

रविवार को युवक के मोबाइल पर 88 हजार रुपए की नकदी निकलने का मैसेज आया तो युवक के पैरों के नीचे से जमीन निकल गई। जैसे ही युवक बैंक तक पहुंचा तो इसी बीच आरोपित युवक ने पीड़ित के खाते से 45 हजार रुपए किसी अन्य खाते में ट्रांसफर कर लिए। पीड़ित युवक ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। दूसरी ओर, कस्बे के मोहल्ला बिजली घर रोड निवासी महिला शबनम पत्नी आकिल ने भी रविवार को थाने पर तहरीर देकर बताया कि कस्बे के कैराना रोड स्थित पीएनबी बैंक के एटीएम से पैसे निकालने के लिए गई थी। पैसे नहीं निकालने पर पास खड़े एक युवक ने उसका एटीएम बदल लिया, और उसके खाते से 27 ह•ार रुपए की नकदी किसी अन्य खाते में ट्रांसफर कर ली। दोनों मामलों में थाने पर तहरीर दी गई है। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी का कहना है कि पीड़ितों की तहरीर मिली है। जल्द ही आरोपित ठग को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी