सीजीएसटी के सहायक आयुक्त व पत्नी को वाट्सएप पर धमकी

हरियाणा के सीजीएसटी सहायक आयुक्त व उनकी पत्नी को वाट्सएप पर सगे साले ने भुगत लेने की धमकी दी है। साथ ही वह खुद भी आत्महत्या करने की चेतावनी दे रहा है। अधिकारियों के आदेश पर शामली नगर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:10 PM (IST)
सीजीएसटी के सहायक आयुक्त व पत्नी को वाट्सएप पर धमकी
सीजीएसटी के सहायक आयुक्त व पत्नी को वाट्सएप पर धमकी

शामली, जागरण टीम। हरियाणा के सीजीएसटी सहायक आयुक्त व उनकी पत्नी को वाट्सएप पर सगे साले ने भुगत लेने की धमकी दी है। साथ ही वह खुद भी आत्महत्या करने की चेतावनी दे रहा है। अधिकारियों के आदेश पर शामली नगर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीजीएसटी भवन पंचकूला (हरियाणा) में तैनात सहायक आयुक्त अजय शुक्ला ने पुलिस अधिकारियों को एक शिकायती पत्र दिया था, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह डीएलएफ हाइड पार्क एस्टेट, न्यू चंडीगढ़ में स्वजन के साथ रहते है। शामली निवासी विजय बाजपेयी उनका सगा साला है। आरोप है कि विजय ने वर्ष 2001 में अपनी मां, पत्नी व बेटी की हत्या कर दी थी। अपने पुर्नवास की बात कहकर विजय उनकी पत्नी जया से समय-समय पर आर्थिक मदद लेता रहा था। बताया कि उनके ससुर का कानपुर में एक मकान था। जिसकी वसीयत उनकी पत्नी जया के नाम थी। कानपुर वाले मकान को पिता की मौत के बाद जया ने बेच दिया था। बाद में कुछ रकम विजय के खाते में जमा कर दी थी। विजय से रकम की जानकारी मांगी गई तो वह नाराज हो गया। आरोप है कि इसके बाद उसने गाली गलौज करते हुए वाट्सएप पर मैसेज भेजना शुरू कर दिए। उसने धमकी दी है कि यदि उसे पैसे नहीं दिए तो वह आत्महत्या कर लेगा। इसके बाद उन्होंने विजय का नंबर ब्लाक कर दिया। उसने दूसरे नंबर से वाट्सएप पर मैसेज भेजने शुरू कर दिए, जिसमें उन्हें भुगत लेने की धमकी दी है। नगर कोतवाली शामली पुलिस ने अधिकारियों के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी