सीडीओ ने प्रधानमंत्री आवास योजना के पात्रों को दिए स्वीकृति पत्र

शामली जेएनएन। खंड विकास कार्यालय के सभागार में पूर्व कैबिनेट मंत्री विरेंद्र सिंह और सीडीओ ने प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के पात्र लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र दिए गए। खंड विकास कार्यालय के सभागार में शनिवार को एक कार्यक्रम आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 10:55 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 10:55 PM (IST)
सीडीओ ने प्रधानमंत्री आवास योजना के पात्रों को दिए स्वीकृति पत्र
सीडीओ ने प्रधानमंत्री आवास योजना के पात्रों को दिए स्वीकृति पत्र

शामली, जेएनएन। खंड विकास कार्यालय के सभागार में पूर्व कैबिनेट मंत्री विरेंद्र सिंह और सीडीओ ने प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के पात्र लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र दिए गए। खंड विकास कार्यालय के सभागार में शनिवार को एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें पूर्व मंत्री विरेंद्र सिंह और सीडीओ शंभूनाथ तिवारी ने संयुक्त रूप से क्षेत्र के गांव गंगेरू, इस्सोपुरटील, खंद्रावली, लोहरीपुर, डुंडूखेड़ा, रसूलपुर गुजरान, मतनावली, कनियान, नाला आदि गांवों के 76 पात्र लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के स्वीकृति पत्र दिए। सीडीओ ने कहा कि प्रत्येक लाभार्थी को योजना के अंतर्गत एक लाख बीस हजार रूपये दिए जायेंगे। लाभार्थी परिवार को 90 दिन की मनेरगा के अंतर्गत मजदूरी के रूप में 18 हजार रूपये अलग से दिए जाएंगे। विरेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार ने गरीब लोगों के लिए एक दर्जन से भी अधिक योजनाओं को चला रखा है। सभी योजनाओं का लाभ पात्र लोगों तक पहुंच रहा है। इस दौरान खंड विकास अधिकारी पुनित कुमार, सहायक विकास अधिकारी संदीप कुमार, सुशील मलिक, पूर्व ब्लाक प्रमुख डाक्टर विनोद मलिक, पूर्व प्रधान संजीव चौधरी, पूर्व प्रधान संदीप, प्रवीण नाला सहित आदि मौजूद रहे।

अदिति वत्स ने किया विवि टाप शामली,जेएनएन।

नगर की होनहार बालिका अदिति वत्स ने मास्टर ऑफ फाइन आ‌र्ट्स में चौधरी चरण सिंह विश्व विद्यालय टॉप कर नगर का नाम रोशन किया।बालिका की इस उपलब्धि पर नगर के गणमान्य लोगों ने उसे इस उपलब्धि पर बधाई दी।

जानकारी के अनुसार ़कस्बे के मोहल्ला कानूनगोयान निवासी अदिति वत्स पुत्री संदीप वत्स वर्तमान में श्रीराम कॉलेज मु•ाफ्फरनगर में मास्टर ऑफ फाइन आ‌र्ट्स ड्रॉईंग एंड पेंटिग की छात्रा है।चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के घोषित परिणाम में अदिति वत्स ने मास्टर ऑफ फाइन आ‌र्ट्स ड्रॉईंग एंड पेंटिग में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।आगामी 9 मार्च को मेरठ विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह में महामहिम गवर्नर द्वारा होनहार बालिका अदिति वत्स को सम्मानित किया जाएगा। अदिति की इस उपलब्धि पर पूर्व चैयरमैन संजय शर्मा, समाजसेवी अनमोल गर्ग, सुशील गर्ग, महेश गोयल, सभासद विनोद सैनी सहित लोगों ने दी।

chat bot
आपका साथी