नौकरी के नाम पर ठगी के मामले में तीन के खिलाफ मुकदमा

नौकरी लगवाए जाने का झांसा देकर लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने के मामले में एक युवक ने एसपी से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की थी। एसपी ने मामले की जांच कराकर दो सगे भाइयों सहित तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:45 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:45 PM (IST)
नौकरी के नाम पर ठगी के मामले में तीन के खिलाफ मुकदमा
नौकरी के नाम पर ठगी के मामले में तीन के खिलाफ मुकदमा

शामली, टीम जागरण। नौकरी लगवाए जाने का झांसा देकर लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने के मामले में एक युवक ने एसपी से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की थी। एसपी ने मामले की जांच कराकर दो सगे भाइयों सहित तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के गांव जसाला निवासी युवक अमित चौहान पुत्र ईशम सिंह ने करीब दो माह पहले एसपी सुकृति माधव को एक शिकायती पत्र दिया था। युवक ने क्षेत्र के गांव घड़ी राम को निवासी मोनू वह सोनू पुत्र मांगा सहित राजकुमार उर्फ बिल्लू पुत्र चंद्रभान ने करीब तीन साल पहले उक्त लोगों ने यूपी पुलिस एसएससी व दिल्ली पुलिस में नौकरी लगवाने के लिए पीड़ित से नौ लाख रूपए लिए थे। रुपए लेने के बाद भी उक्त लोगों ने पीड़ित की नौकरी नहीं लगवाई। पिछले काफी दिनों से उसे नौकरी लगवाने का झांसा दिया जा रहा था। नौकरी न लगवाने के कारण पीड़ित ने उक्त लोगों से अपने रुपए वापस किए जाने की मांग की। आरोप है कि उक्त लोगों ने गाली गलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। पीडित ने थाने में उक्त लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की। आरोप है कि पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई ने की। जिसके बाद पीड़ित ने एसपी से मामले की शिकायत की। एसपी ने मामले की जांच कराकर करीब दो माह बाद उक्त आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। एसपी के आदेश पर पुलिस ने दोनों सगे भाइयों सहित तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी