खाई में पलटी कार, आधा दर्जन घायल

शामलीजेएनएन बागपत जिले के थाना छपरौली के गांव लूंब निवासी नसीम मंगलवार को अपने भाई मुनफैद व परिवार की महिला सादिया राशिदा और दो बच्चों साहिल और सावेज के साथ सेंट्रो कार से गांव तावली जा रहे थे। बुढ़ाना रोड पर गांव भभीसा पुलिस चौकी के निकट पहुंचते ही कार असंतुलित होकर खाई में पलट गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 11:16 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 11:16 PM (IST)
खाई में पलटी कार, आधा दर्जन घायल
खाई में पलटी कार, आधा दर्जन घायल

शामली,जेएनएन बागपत जिले के थाना छपरौली के गांव लूंब निवासी नसीम मंगलवार को अपने भाई मुनफैद व परिवार की महिला सादिया, राशिदा और दो बच्चों साहिल और सावेज के साथ सेंट्रो कार से गांव तावली जा रहे थे। बुढ़ाना रोड पर गांव भभीसा पुलिस चौकी के निकट पहुंचते ही कार असंतुलित होकर खाई में पलट गई। कार सवार सभी लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने सभी घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी है।

तांबा चोरी प्रकरण में आरोपित गिरफ्तार

शामली, दुल्लाखेड़ी गांव में बिजलीघर पर धावा बोलकर ट्रांसफार्मर से तांबा चोरी के मामले में पुलिस और एसओजी ने पंद्रह हजार के इनामी बदमाश को दबोच लिया है। आरोपित के कब्जे से तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं। इस प्रकरण में सात बदमाशों को पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

गढ़ीपुख्ता थाने के उप निरीक्षक अशोक कुमार ने एसओजी के उप निरीक्षक वीरेन्द्र कसाना के साथ हथछोया पुलिया से एक बदमाश को दबोचा है। उप निरीक्षक ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश जुनैद पुत्र इसरार निवासी मोहल्ला सराय फैज अली थाना कुतुबशेर जिला सहारनपुर है। गत 20 अक्टूबर की रात गांव दुल्लाखेड़ी स्थित बिजलीघर पर हुई लूट के मामले में वांछित था। बदमाश ने साथियों के साथ मिलकर बिजलीघर पर धावा बोलकर वहां मौजूद एसएसओ महेश कुमार व लाइनमैन मोनू को एक कमरे में बंधक बना लिया था। इसके बाद ट्रांसफार्मर से लाखों रुपये का तांबा चोरी कर लिया था। इस संबंध में गढ़ीपुख्ता थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने इस मामले का राजफाश करते हुए सात बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जुनैद फरार चल रहा था। एसपी के निर्देश के बाद आरोपित पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

chat bot
आपका साथी