शामली में दो और कैराना में छह दंपतियों में समझौता

जनपद में तीन स्थानों पर रविवार को ऐच्छिक ब्यूरो की बैठक का आयोजन किया गया। शामली में दो और कैराना में छह दंपतियों में समझौता कराया गया लेकिन थानाभवन में एक भी परिवार में सुलह नहीं हो सकी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Dec 2020 11:38 PM (IST) Updated:Sun, 27 Dec 2020 11:38 PM (IST)
शामली में दो और कैराना में छह दंपतियों में समझौता
शामली में दो और कैराना में छह दंपतियों में समझौता

शामली, जेएनएन। जनपद में तीन स्थानों पर रविवार को ऐच्छिक ब्यूरो की बैठक का आयोजन किया गया। शामली में दो और कैराना में छह दंपतियों में समझौता कराया गया, लेकिन थानाभवन में एक भी परिवार में सुलह नहीं हो सकी।

पूर्व की तरह रविवार को नगर पालिका शामली के सभागार में ऐच्छिक ब्यूरो की बैठक आयोजित की गई। बैठक में डाक्टर अजय चौधरी, दीपशिखा चौधरी, अंजलि गर्ग, पवन संगल आदि मौजूद रहे। उन्होंने इस दौरान सोलह परिवारों में सुलह कराने की कोशिश की। दोनों पक्षों को समझाया गया। काफी प्रयासों के बाद मात्र दो परिवारों में समझौता हो सका। अन्य परिवारों को सुनवाई के लिए आगामी समय दिया गया। कैराना नगर पालिका कार्यालय पर बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान काउंसलरों ने दंपतियों के विवादों से संबंधित 15 फाइलों पर सुनवाई की, जिनमें तीन दंपतियों के बीच समझौता कराया गया, जबकि तीन अन्य मामले भी निस्तारित किए गए। कुल छह मामलों में समझौता कराया गया है। इस दौरान डाक्टर नसरीन, जीवन ज्योति अरोड़ा, महिला कांस्टेबल मोनिका, संध्या, सोनू कुमार मौजूद रहे। थानाभवन में 13 परिवारों को सुना गया। काफी प्रयास के बाद भी दीवान रमा देवी, फराह, डाक्टर तोहिद हसन, फरजंद अली, हरीश प्रजापति आदि एक भी बिछड़े परिवार में समझौता नहीं करा सके।

- एक गिरफ्तार

कैराना : शनिवार देर रात कोतवाली पुलिस यमुना ब्रिज पर चेकिग अभियान चलाएं हुए थी। इसी दौरान एक संदिग्ध स्कार्पियो कार को रोका गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि जांच के दौरान उक्त

गाड़ी चोरी की पाई गई। इसे हरियाणा के पानीपत से चोरी किया गया था। मौके से एक आरोपित तरसपाल पुत्र अमरनाथ निवासी गांव बोधवाल माजरी थाना समालखा जनपद पानीपत हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी