बाइक-ट्रैक्टर की भिड़ंत में दो की मौत

तीतरों मार्ग पर बाइक-ट्रैक्टर की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। हादसे की जानकारी मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 07:37 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 07:37 PM (IST)
बाइक-ट्रैक्टर की भिड़ंत में दो की मौत
बाइक-ट्रैक्टर की भिड़ंत में दो की मौत

शामली, जेएनएन। तीतरों मार्ग पर बाइक-ट्रैक्टर की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। हादसे की जानकारी मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस को दी। उनकी मदद से पुलिस ने हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए व्यक्ति को हायर सेंटर रेफर में भर्ती कराया। वहीं, हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली कब्जे में ले ली है।

विशु राणा पुत्र नरेंद्र राणा, निशू पुत्र संजय निवासी कुआंखेड़ा जनपद सहारनपुर बाइक पर जलालाबाद आ रहे थे। पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव अहमदपुर में पुलिया के निकट पहुंचे तो बाइक अनियंत्रित हो गई। बाइक ने जलालाबाद की ओर से आ रहे फखरे आलम पुत्र मशकुर खान निवासी मोहल्ला अमानत अली जलालाबाद को चपेट में ले लिया। बाइक की टक्कर से युवक सड़क पर गिरकर घायल हो गया। इसके बाद बाइक सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने पर दोनों बाइक पर सवार युवक भी घायल हो गए। चालक ट्रैक्टर-ट्राली मौके पर छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। यहां उपचार दौरान विशु व फखरे आलम की मौत हो गई। गंभीर हालत में निशु को हायर सेंटर रेफर किया गया। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। इस संबंध में चौकी प्रभारी सचिन पूनिया ने बताया की तीतरों मार्ग पर हुए हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। ट्रैक्टर-ट्राली को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी