मेरठ-करनाल हाईवे पर बाइक सवार को कुचला, मौत

नगर कोतवाली शामली शामली क्षेत्र में मेरठ-करनाल हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:36 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:36 PM (IST)
मेरठ-करनाल हाईवे पर बाइक सवार को कुचला, मौत
मेरठ-करनाल हाईवे पर बाइक सवार को कुचला, मौत

जेएनएन, शामली। नगर कोतवाली शामली शामली क्षेत्र में मेरठ-करनाल हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

क्षेत्र के गांव बुटराड़ी निवासी 22 वर्षीय सावन क्षेत्र में ही एक भट्ठे पर नौकरी करता था। बुधवार को वह बाइक पर सवार होकर भट्ठे पर जा रहा था। जैसे ही वह गांव के बाहर बने गेट के पास पहुंच कर मेरठ-करनाल हाईवे पर शामली की तरफ से जा रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। उधर, टक्कर मारने के बाद चालक वाहन सहित फरार हो गया। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किसी तरह पुलिस ने युवक की शिनाख्त कराई। तब सूचना दिए जाने पर स्वजन पहुंचे। पुलिस को मामले में मृतक के भाई गोविद ने तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया। कोतवाली पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी में अज्ञात वाहन कैंटर दिखाई दे रहा है। उसकी तलाश की जा रही है। उधर, स्वजन ने शव का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया। मारपीट व फायरिग का फरार आरोपित पकड़ा

शामली। नाई नंगला जाटान में एक सप्ताह पूर्व दो पक्षों के बीच झगड़े में मारपीट व फायरिग के फरार आरोपित को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपित का चालान किया है।

चौसाना के नाई नंगला जाटान गांव में दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। फायरिग का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। झिझाना थाने पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। फायरिग एवं मारपीट के मुख्य आरोपित सचिन पुत्र योगेश निवासी नाई नंगला जाटान को चौसाना पुलिस ने ऊन तिराहे से चेकिग के दौरान गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पास से एक तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ है। चौकी प्रभारी समय पाल अत्री ने बताया कि मुकदमे में वांछित आरोपित सचिन को गिरफ्तार किया गया है। बाकी, आरोपितों की तलाश जारी है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी