कंटीले तारों के ब्लेड में उलझकर बाइक चालक की मौत

कांधला कस्बे के मोहल्ला मोलानान इमरान नगर में बाइक अनियंत्रित होकर ब्लेड वाले तारों पर गिर गई। तार की चपेट में आकर बाइक चालक की ब्लेड से गर्दन लहूलुहान हो गई और बाद में युवक की मौत हो गई। स्वजन ने बिना पुलिस कार्रवाई के शव को सुपुर्द ए-खाक कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:25 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:25 PM (IST)
कंटीले तारों के ब्लेड में उलझकर बाइक चालक की मौत
कंटीले तारों के ब्लेड में उलझकर बाइक चालक की मौत

जेएनएन, शाली। कांधला कस्बे के मोहल्ला मोलानान इमरान नगर में बाइक अनियंत्रित होकर ब्लेड वाले तारों पर गिर गई। तार की चपेट में आकर बाइक चालक की ब्लेड से गर्दन लहूलुहान हो गई और बाद में युवक की मौत हो गई। स्वजन ने बिना पुलिस कार्रवाई के शव को सुपुर्द ए-खाक कर दिया।

कस्बे के मोहल्ला मोलानान निवासी 18 वर्षीय युवक वली पुत्र दानिश अपने पड़ोस के ही रमीज व अली के साथ रविवार को बाइक पर सवार होकर मोहल्ला मोलानान इमरान नगर में गया था। जैसे ही तीनों युवक मोहल्ले के ही कासिम के खेत के पास पहुंचे तो बाइक असंतुलित होकर कासिम के खेत की बाढ़ में लगे ब्लेड वाले तारों पर जा गिरी। बाइक चला रहा युवक वली ब्लेड वाले तारों की चपेट में आ गया। तारों की चपेट में आकर उसकी गर्दन लहूलुहान हो गई। कुछ ही देर में युवक की मौत हो गई। मृतक युवक के दोनों दोस्तों ने मामले की सूचना मृतक के स्वजन को दी। युवक की मौत की सूचना से स्वजन में कोहराम मच गया। स्वजन ने बिना पुलिस कार्रवाई के मृतक के शव को गमगीन माहौल में सुपुर्द ए-खाक कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजंत त्यागी ने घटना से अनभिज्ञता जताई है। हथियारों के बल पर नकदी और ई-रिक्शा लूटी

कांधला। कस्बे के नाला नहर पटरी पर दो हथियार बंद बदमाशों ने एक युवक के साथ मारपीट करते हुए तीन सौ रुपये की नगदी व ई-रिक्शा लूट ली। पीड़ित ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रहीं है।

थाना क्षेत्र के गांव इस्लामपुर घसौली निवासी हरेंद्र पुत्र सुखबीर शनिवार को कस्बे से अपनी ई-रिक्शा लेकर छोटी नहर के रास्ते क्षेत्र के गांव नाला जा रहा था। जैसे हीं युवक गांव नाला के निकट पहुंचा तो दो हथियार बंद बदमाशों ने उसे रोक लिया, और मारपीट करते हुए उससे तीन सौ रुपये की नगदी सहित ई-रिक्शा लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। लूट की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजंत त्यागी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिली है। शीघ्र बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी