युवकों के दो गुटों में सरेआम चली बेल्ट, राहगीरों में भगदड़

शुक्रवार दोपहर नगर में भगत जी स्वीटस के पास युवकों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों में बेल्ट चली जिससे राहगीरों में भगदड़ मच गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो हमलावर युवक पुलिस को देखकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:28 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:28 PM (IST)
युवकों के दो गुटों में सरेआम  चली बेल्ट, राहगीरों में भगदड़
युवकों के दो गुटों में सरेआम चली बेल्ट, राहगीरों में भगदड़

शामली, जागरण टीम। शुक्रवार दोपहर नगर में भगत जी स्वीटस के पास युवकों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों में बेल्ट चली, जिससे राहगीरों में भगदड़ मच गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो हमलावर युवक पुलिस को देखकर फरार हो गए।

दोपहर में युवकों के दो गुट वीवी इंटर कालेज मार्ग पर नाला पटरी भगत जी स्वीटस के पास एकत्र हुए। पहले तो दोनों गुटों के युवक बातचीत करते रहे, कुछ देर बाद उनमें कहासुनी शुरू हो गई। बाद में उनमें मारपीट शुरू हो गई। दोनों गुटों ने एक दूसरे पर जमकर बेल्ट बरसाई।

इसी बीच किसी ने यह सूचना पुलिस को दे दी तुरंत नगर कोतवाली शामली पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को देखकर सभी युवक फरार हो गए। उधर, बेल्ट का प्रहार किए जाने के दौरान मार्ग पर भगदड़ मच गई थी। पुलिस ने युवकों को काफी तलाशा लेकिन उनका कोई सुराग न लग सका। युवकों में झगड़े का कारण पता नहीं चल सका। नगर कोतवाली शामली के एसएसआइ अनिल तेवतिया ने बताया कि युवकों में झगड़े की सूचना मिली थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवक भाग गए थे। युवक कहां के रहने वाले थे। इस बारे में पता किया जा रहा है ताकि उनमें बाद में कोई विवाद न बन सके।

रालोद नेता विक्रांत जावला ने स्वजन को दी सांत्वना

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला में गांव मतनावली में बुधवार को नदी में डूबने से दंपती की मौत के बाद रालोद नेता स्वजन को सांत्वना देने पहुंचे। रालोद नेता विक्रांत जावला ने परिवार को आर्थिक मदद दिए जाने व हर संभव मदद का आश्वासन दिया। बता दें कि गुरुवार को पशुओं के लिए चारा लेकर लौट रहे दंपती की घोड़ा बुग्गी नदी में पलट गई थी। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। हालांकि उनके भतीजे को ग्रामीणों ने बचा लिया था। इससे पूरे गांव में शोक व्याप्त है। शुक्रवार को रालोद नेता डा. विक्रांत जावला पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नीटू के घर पहुंचे उनके भाई शिवकुमार को धीरज बंधाते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में रालोद परिवार उनके साथ है। परिवार को मदद दिलाई जाने के लिए अगर लड़ाई भी लड़नी पड़ी तो वह इसमें पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने ने परिवार को आर्थिक मदद दिलाये जाने के लिए एसडीएम शामली से वार्ता की। इस दौरान उनके साथ विनोद प्रधान, रविन्द्र प्रधान, इरफान, देवेंद्र, राहुल मोहित ,गौतम भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी