हाट स्पाट की बैरिकेडिग तोड़ी, प्रशासन बेपरवाह

कोरोना संक्रमित लोगों के मिलने के बाद प्रशासन ने उनके आवास वाली गलियों को हाट स्पाट बनाया है। लोग गलियों से बाहर न जा सके इसके लिए गलियों के गेट पर चाली बल्ली लगाकर बैरिकेडिग लगाई है लेकिन इसके बाद प्रशासन बेपरवाह हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:32 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:32 PM (IST)
हाट स्पाट की बैरिकेडिग तोड़ी, प्रशासन बेपरवाह
हाट स्पाट की बैरिकेडिग तोड़ी, प्रशासन बेपरवाह

जेएनएन, शामली। कोरोना संक्रमित लोगों के मिलने के बाद प्रशासन ने उनके आवास वाली गलियों को हाट स्पाट बनाया है। लोग गलियों से बाहर न जा सके इसके लिए गलियों के गेट पर चाली बल्ली लगाकर बैरिकेडिग लगाई है, लेकिन इसके बाद प्रशासन बेपरवाह हो गया। परिणाम स्वरूप लोग बैरिकेडिग तोड़कर बाहर घूम रहे हैं, इससे संक्रमण फैलने की आंशका है।

जनपद में कई स्थानों पर हाटस्पाट बनाए गए हैं। बल्ली लगाकर गलियों को बंद कर दिया गया है। प्रशासन अधिकारी इन गलियों की देखरेख करते हैं। पुलिस भी देखभाल करती है, लेकिन सभी लापरवाह हो गए हैं। लोग बैरिकेडिग को तोड़कर घरों से बाहर निकल कर नगर में घूम रहे हैं। कुछ लोगों ने अधिकारियों को इस बारे में सूचना दी गई, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। यह हालात तब है कि ऐसे ही मामले में जिलाधिकारी कई नगर पंचायतों के ईओ को नोटिस जारी कर चुकी है।

दुकान खोलने पर एसडीएम ने की कार्रवाई

शामली। लाकडाउन के उल्लंघन का दुकान खोलकर दुकानदारी कर एक दुकान पर एसडीएम ने छापेमारी की। उसके बाद दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकानदार को हिरासत में लिया।

रविवार को शहर के एमएसके रोड पर लाकडाउन का उल्लंघन करके दुकानदार सामान बेच रहा था। जिसकी सूचना सदर एसडीएम संदीप कुमार को मिली। एसडीएम मौके पर पहुंचे और दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की है। जिससे आसपास के दुकानदारों में हडकंप मच गया। एसडीएम ने मौके पर पुलिस को बुलाया और दुकानदार को पुलिस को सौंप दिया। श्रम विभाग की ओर से भी नियमों का उल्लंघन कर दुकान खोलने वाले लोगों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी