कोतवाली में अजीम मंसूरी ने मांगी माफी

इंसास राइफल के साथ तस्वीर वायरल होने के बाद कोतवाली में पूछताछ के लिए बुलाए गए ढाई फीट कद वाले अजीम मंसूरी ने माफी मांगी है। कहा है कि वह इस तरह कोई काम नहीं करेगा जिससे मुश्किल पैदा हो।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 11:06 PM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 11:06 PM (IST)
कोतवाली में अजीम मंसूरी ने मांगी माफी
कोतवाली में अजीम मंसूरी ने मांगी माफी

शामली, जागरण टीम। इंसास राइफल के साथ तस्वीर वायरल होने के बाद कोतवाली में पूछताछ के लिए बुलाए गए ढाई फीट कद वाले अजीम मंसूरी ने माफी मांगी है। कहा है कि वह इस तरह कोई काम नहीं करेगा, जिससे मुश्किल पैदा हो।

मोहल्ला जोड़वा कुआं बाजार निवासी 26 वर्षीय अजीम मंसूरी की इंसास राइफल के साथ में सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हुई थी। इसके बाद पुलिस सख्त हुई और अजीम को पूछताछ हेतु कोतवाली बुलाया गया। कोतवाली में मंसूरी ने बताया कि 2013 में एक पीएसी के जवान ने उसे यह राइफल मजाक में दे दी थी, तभी उसकी किसी ने तस्वीर खींच ली, जो अब वायरल हुई है। अजीम ने पुलिस से माफी भी मांगी।

बता दें कि अजीम मंसूरी शादी की गुहार लेकर पिछले दिनों थाने पहुंचा था। वीडियो वायरल होने के बाद वह सुर्खियों में आ गया था। ईख जली, ट्रैक्टर में भी नुकसान

संवाद सूत्र, कैराना : गांव तितरवाड़ा निवासी मास्टर इदरीस का खेत गांव के ही निकट स्थित है। रविवार को अज्ञात कारणों के चलते खेत में पड़ी पत्ती में आग लग गई, जिसके बाद गन्ने की फसल ने भी आग पकड़ ली।

ग्रामीण खेत की ओर दौड़ पड़े। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम व ग्रामीणों ने आग पर बामुश्किल काबू पाया। हालांकि तब तक करीब चार-पांच बीघा ईख जल गई। वहीं खेत में खड़े साजिद के ट्रैक्टर में भी आग लगने से हजारों रुपये का नुकसान हुआ। गनीमत यह रही कि आसपास के गेहूं के खेतों में आग को फैलने से रोक लिया गया।

chat bot
आपका साथी