नवविवाहिता की हत्या की कोशिश, पति समेत 6 के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज

शादी के चार दिन बाद ही ससुराल पक्ष द्वारा नवविवाहिता की हत्या करने के प्रयास का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता पति समेत छह लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:17 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:17 PM (IST)
नवविवाहिता की हत्या की कोशिश, पति समेत 6 के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज
नवविवाहिता की हत्या की कोशिश, पति समेत 6 के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज

शामली, जागरण टीम। शादी के चार दिन बाद ही ससुराल पक्ष द्वारा नवविवाहिता की हत्या करने के प्रयास का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता पति समेत छह लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

कांधला के सलेमपुर रोड निवासी इलियास ने कैराना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। बताया कि गत आठ जून को उसने अपनी पुत्री सोनी की शादी गांव जहानपुरा निवासी नकीम के साथ की थी, जिसमें करीब आठ लाख रुपए खर्च किए थे। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी पुत्री से अल्टो कार व पांच लाख रुपए लाने की मांग की। मांग पूरी नहीं होने पर 12 जून को ससुरालियों ने उसकी पुत्री के साथ मारपीट की।

रस्सी से जान से मारने की नीयत से फांसी देने की कोशिश की। सूचना पर वह गांव जहानपुरा में पहुंचे तथा पुत्री को पहले शामली व फिर मेरठ में उपचार के लिए ले जाया गया। जहां उसका उपचार चल रहा है। मामले में पुलिस ने पति नकीम, ससुर जीशान, जेठ वाकिब, मोमिन, ननद नन्नी व वाकिब की पत्नी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करते हुए अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

बालिका से छेड़छाड़, आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, गढ़ीपुख्ता : क्षेत्र के एक गांव में दुकान पर सामान लेने गयी एक बालिका के साथ दुकानदार ने छेड़छाड़ की। बालिका की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। एक गांव निवासी महिला ने गढ़ीपुख्ता थाने पर दी तहरीर दी। बताया कि गत दिवस उसकी छह वर्षीय पोती गांव में स्थित एक दुकान पर बीडी का बंडल लेने गयी थी। पोती काफी समय तक घर नहीं आयी तो वह दुकान पर पहुंची। इसी दौरान उसे पोती के चीखने की आवाज आयी तो उसने दुकान का दरवाजा खटखटाया। तभी दुकानदार तरीकत पुत्र यामीन वहां से फरार हो गया। इसके बाद वह दुकान के अंदर पहुंची जहां उसकी पोती ने रोते हुए उसे सारी घटना बतायी। गढ़ीपुख्ता थाने के कार्यवाहक इंचार्ज प्रमोद कुमार ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी