अतिक्रमण हटवाने पहुंचे सभासद पर हमला, गोली चलाने का आरोप

अतिक्रमण हटवा रहे वार्ड सभासद पर कई लोगों ने जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। इस हमले में सभासद ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। उन्होंने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपितों पर कार्रवाई करने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 07:49 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 07:49 PM (IST)
अतिक्रमण हटवाने पहुंचे सभासद पर हमला, गोली चलाने का आरोप
अतिक्रमण हटवाने पहुंचे सभासद पर हमला, गोली चलाने का आरोप

शामली, जेएनएन। अतिक्रमण हटवा रहे वार्ड सभासद पर कई लोगों ने जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। पुलिस को आता देख आरोपित मौके से भाग गए। पीड़ित सभासद ने थाने में तहरीर देकर गोली चलाने वालों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोमवार को कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा एलम निवासी सोनू पुत्र सतपाल सुभाष नगर दक्षिण के वार्ड नंबर छह से सभासद हैं। सभासद अपने वार्ड से अतिक्रमण हटवा रहे थे। आरोप है कि इसी बीच मोहल्ले के चार लोगों ने अतिक्रमण हटाने का विरोध किया। सभासद ने उक्त लोगों को समझाते हुए कहा कि अतिक्रमण के चलते आए दिन मोहल्ले में हादसे होते रहते हैं। आरोप है कि इसी बात से नाराज होकर चारों लोगो ने सभासद पर गोली चला दी। सभासद ने किसी तरह मौके से भागकर जान बचाई। पीडि़त ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

मामले में नगर पंचायत एलम के अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार भास्कर ने भी सरकारी कार्य में बाधा डालने व सरकारी नाली को तोड़ने का आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल का कहना है कि सभासद सोनू व अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार भास्कर की तहरीर मिली है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

अतिक्रमण नहीं हटाने पर कार्रवाई की चेतावनी, कराई मुनादी

संवाद सूत्र, जलालाबाद: जलालाबाद के बाजारों, हाईवे किनारों पर अतिक्रमण को लेकर नगर पंचायत की ओर से कार्रवाई मुनादी कराई गई है। दुकानदारों को अतिक्रमण न हटाने पर कार्रवाई चेतावनी दी गई।

दिल्ली यमुनोत्री हाईवे किनारे पर दोनों तरफ व कस्बे के मेन बाजार में दुकान के आगे सामान रख अतिक्रमण करने को लेकर नगर पंचायत कर्मचारियों ने कार्यालय कर्मचारी मुकेश सैनी, सफाई नायक सुनील कुमार, निसार अहमद, परवेज अहमद अन्य के साथ नगर पंचायत वाहन से लाउडस्पीकर द्वारा मुनादी कर अतिक्रमण करने वालों को कार्रवाई चेतावनी दी गई। मेन बाजार में कुछ दुकानदारों ने सड़क पर आगे सामान रखकर अतिक्रमण किया हुआ था। इसी अतिक्रमण को नगर पंचायत ने हटवा कर दोबारा करने पर कारवाई चेतावनी दी है। उल्लेखनीय है कि कस्बे में बाजार में कुछ प्रभाव रखने वाले दुकानदार बाजार की सड़कों पर सामान रखकर बेच रहे हैं। ऐसे प्रभावशाली दुकानदारों पर कार्रवाई नहीं हो रही है। जिसका फायदा उठाकर कस्बे के बाजार गलियों में अतिक्रमण किया जा रहा है। अतिक्रमण को लेकर नगर पंचायत की ओर से कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। अधिशासी अधिकारी विजय आनंद ने मोबाइल कॉल को रिसीव नहीं किया। कार्यालय कर्मचारी मुकेश सैनी ने बताया कि सोमवार में कुछ दुकानदारों द्वारा सामान रखकर किया गया अतिक्रमण हटवाया गया है। अतिक्रमण करने वालों को चेतावनी दी गई है। अतिक्रमण पाए जाने पर नोटिस देकर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी