एएसपी ने किया आदर्श मंडी थाने का निरीक्षण

शुक्रवार देर रात अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने आदर्श मंडी थाने का निरीक्षण किया। उन्होंने थाना कार्यालय में रात्रि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी से रात में फरियादी के आने के बारे में जानकारी ली। उन्होंने हवालात रजिस्टर भी देखें। उन्होंने बताया कि अपराध समीक्षा कर लंबित विवेचनाओं को जल्द निस्तारण करने के आदेश दिए गए है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:56 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:56 PM (IST)
एएसपी ने किया आदर्श मंडी थाने का निरीक्षण
एएसपी ने किया आदर्श मंडी थाने का निरीक्षण

जेएनएन, शामली। शुक्रवार देर रात अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने आदर्श मंडी थाने का निरीक्षण किया। उन्होंने थाना कार्यालय में रात्रि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी से रात में फरियादी के आने के बारे में जानकारी ली। उन्होंने हवालात, रजिस्टर भी देखें। उन्होंने बताया कि अपराध समीक्षा कर लंबित विवेचनाओं को जल्द निस्तारण करने के आदेश दिए गए है।

दिल्ली-देहरादून हाईवे के निर्माण में आई परिसंपतियों की होगी जांच

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने दिल्ली-सहारनपुर-देहरादून इकोनोमिक कारीडोर (ग्रीन फील्ड) के प्रस्तावित निर्माण में आई परिसंपत्तियों की जांच की जाएगी। जिलाधिकारी जसजीत कौर के निर्देश पर रोस्टर के अनुसार निर्धारित गठित टीम ग्रामवार फिर से जांच करेगी। उप जिलाधिकारी शामली,संदीप कुमार ने बताया कि गांव लांक में छह सितंबर से जांच हो रही है। वहीं यह छह दिसंबर तक संपूर्ण जद में आए गांवों में चलेगी। दिल्ली-सहारनपुर-देहरादून इकोनोमिक कारीडोर के कार्यों निष्पादन के लिए जिलाधिकारी ने सक्षम प्राधिकारी उपजिलाधिकारी शामली को नामित किया है।

20 सितंबर को बनेंगे प्रमाण-पत्र

जिला दिव्यांगजन सशक्तिकरण अधिकारी अंशुल चौहान ने बताया कि आगामी दिनांक 20 सितंबर को नगर में हनुमान धाम निकट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर दिव्यांग प्रमाण पत्र बनाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि जनपद में ऐसे दिव्यांग जिनका अभी तक दिव्यांग प्रमाण पत्र न बना हो तो वह आधार कार्ड व दो पासपोर्ट साइज फोटो जिसमे दिव्यांगता दिखायी देती हो। इन्हें लेकर सुबह प्रात: 10 बजे उपस्थित रहकर अपना प्रमाण पत्र बनवा सकते है। झगड़ा कर रहे चार लोग पकड़े

पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से आपस में झगड़ा कर रहे चार लोगों को गिरफ्तार कर शांति भंग की धारा में चालान कर जेल भेज दिया है।

शनिवार को गांव खंद्रावली निवासी उपेंद्र व राज कुमार किसी बात को लेकर झगड़ रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया, और थाने ले आई। कस्बा बुढाना निवासी आसिफ ओर शाहरुख कस्बे के दिल्ली बस स्टैंड पर शराब पीकर आपस में लड़ रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा कर रहे दोनों युवकों के साथ में ले लिया, और थाने ले आई। पुलिस ने चारों लोगों का शांति भंग की धारा में चालान कर जेल भेज दिया है। वहीं दूसरी ओर कस्बे के मोहल्ला खेल निवासी महिला फातिमा ने शनिवार को थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि पड़ोस के चार युवकों ने उसके पुत्र सलमान को लाठी-डंडों से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। महिला ने अपने बेटे का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद चारों लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी