बहन को लेने पहुंचे भाई का आरोपित युवक से विवाद

चार माह पहले घर से लापता युवती का पता चलने के बाद उसे लेने पहुंचे भाई का आरोपित युवक के साथ विवाद हो गया। युवती ने चार बच्चों के पिता युवक के साथ शादी कर ली थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:51 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:51 PM (IST)
बहन को लेने पहुंचे भाई का आरोपित युवक से विवाद
बहन को लेने पहुंचे भाई का आरोपित युवक से विवाद

शामली, जागरण टीम। चार माह पहले घर से लापता युवती का पता चलने के बाद उसे लेने पहुंचे भाई का आरोपित युवक के साथ विवाद हो गया। युवती ने चार बच्चों के पिता युवक के साथ शादी कर ली थी। सूचना दिए जाने पर डायल 112 पुलिस ने मौके पर पहुंची और युवक व युवती को कोतवाली ले आई। वहां युवती प्रेमी संग जाने की जिद पर अड़ गई। समझाने पर भी नहीं मानी, तब पुलिस ने युवक के साथ युवती को भेज दिया।

थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती चार माह पहले संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। स्वजन ने यह सूचना पुलिस को नहीं दी थी। कुछ दिन पहले स्वजन को पता चला कि उनकी बेटी ने चार बच्चों के पिता के साथ शादी कर ली है। मंगलवार को युवती की मौजूदगी युवक के साथ काकानगर में होने की सूचना मिली तो युवती का भाई वहां जा पहुंचा। उसने युवती से घर चलने के लिए कहा। इसी बीच युवती से शादी करने वाला युवक भी मौके पर पहुंच गया और दोनों में कहासुनी हो गई। युवक अपनी बहन को साथ ले जाना चाहता था। आरोपित युवक उसे रोक रहा था। युवती भी जाना नहीं चाहती थी। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम सभी को कोतवाली ले आई। युवती ने पुलिस को बताया कि उसने शादी कर ली है। युवक के पहले से पत्नी व चार बच्चे भी हैं, लेकिन वह युवक के साथ खुश है। वह अपने स्वजन के साथ घर नहीं जाना चाहती। वह पति के साथ जाएगी। कोतवाली पुलिस ने बताया कि युवती बालिग थी। युवती को उसकी इच्छा के अनुसार पति व उसके स्वजन की सुपुर्दगी में दे दिया गया। प्रेमिका को भगा ले जाने का आरोप

संवाद सूत्र, कांधला : कस्बा निवासी एक युवक का बागपत के एक गांव निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि युवक दो दिन पहले युवती को लेकर फरार हो गया।

मंगलवार को युवती के स्वजन थाने पहुंचे। उन्होंने कस्बा निवासी युवक पर उनकी पुत्री को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने का आरोप लगाया। आरोपित के खिलाफ तहरीर देते हुए युवती की बरामदगी की मांग की। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी ने युवक और युवती बरामद करने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी