एंटीरोमियो टीम ने दिए छात्राओं को विशेष टिप्स

एंटीरोमियो टीम सोमवार सुबह नगर में मजनुओं के खिलाफ अभियान चलाने निकली। इस दौरान कालेज के आसपास घूमने वाले युवकों को पुलिस ने फटकार लगाई। उन्हें चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 09:46 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 09:46 PM (IST)
एंटीरोमियो टीम ने दिए छात्राओं को विशेष टिप्स
एंटीरोमियो टीम ने दिए छात्राओं को विशेष टिप्स

जागरण संवाददाता, शामली : एंटीरोमियो टीम ने सोमवार सुबह नगर में मजनुओं के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान कालेज के आसपास घूमने वाले युवकों को पुलिस ने फटकार लगाई। उन्हें चेतावनी दी। इसके बाद वीवी इंटर कालेज की बालिका शाखा में छात्राओं से छेड़छाड़ आदि के बारे में जानकारी ली व उन्हें बचाव के टिप्स भी दिए।

एसपी दिनेश कुमार ने एंटी रोमियो टीम को छेड़छाड़ जैसे घटनाओं पर अंकुश लगाने के आदेश दिए हैं। सोमवार को नगर कोतवाली शामली की टीम ने नगर के ¨हदू कन्या इंटर कालेज, वीवी इंटर कालेज बालिका शाखा व सीबी गुप्ता कालोनी, आर्यपुरी, मार्श गंज मंडी, रेलवे रोड पर चे¨कग अभियान चलाया। यहां पर टीम ने कालेजों के आसपास अकारण ही बाइकों पर घूमने वाले युवकों को रोका व उनसे पूछताछ की। बाद में यह टीम वीवी इंटर कालेज की बालिका शाखा में पहुंची। वहां पर टीम प्रभारी महिला दारोगा अनोखा ¨सह ने छात्राओं को एकत्र कर उनसे छेड़छाड़ व अन्य मामलों में जानकारी ली। इस दौरान महिला दारोगा ने छात्राओं से कहा कि वे किसी भी स्थिति घबराए नहीं। महिला हेल्पलाइन व यूपी 100 नंबर पर सूचना दें। उन्हें तुरंत पुलिस सहायता मिलेगी। महिला दारोगा ने बताया कि एसपी के आदेश पर चे¨कग अभियान चलाया गया था।

chat bot
आपका साथी