ब्लाक प्रमुख से मारपीट प्रकरण में हुआ समझौता, पकड़े आरोपित छोड़े

कैराना ब्लाक प्रमुख हर्षल चौधरी के साथ मारपीट प्रकरण में मंगलवार देर रात कई घंटे हाईटेक ड्रामे के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया। पुलिस ने इसके बाद पकड़े दोनों युवकों को भी छोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 11:35 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 11:35 PM (IST)
ब्लाक प्रमुख से मारपीट प्रकरण में हुआ समझौता, पकड़े आरोपित छोड़े
ब्लाक प्रमुख से मारपीट प्रकरण में हुआ समझौता, पकड़े आरोपित छोड़े

शामली, जागरण टीम। कैराना ब्लाक प्रमुख हर्षल चौधरी के साथ मारपीट प्रकरण में मंगलवार देर रात कई घंटे हाईटेक ड्रामे के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया। पुलिस ने इसके बाद पकड़े दोनों युवकों को भी छोड़ दिया।

दरअसल, कैराना के नव निर्वाचित ब्लाक प्रमुख हर्षल चौधरी मंगलवार देर शाम काफिले के साथ नहर पटरी से होते हुए सहारनपुर जा रहे थे। इसी दौरान कार सवार कई युवकों ने ओवरटेक कर उनके काफिले पर हमला बोल दिया था। गनर से कारबाइन छीनने के प्रयास व प्रमुख के साथ मारपीट का आरोप लगाया गया था। मौके से दो हमलावर युवकों को पुलिस ने पकड़ भी लिया गया था जबकि दो हमलावर भाग गए थे। मामले में शिकायत करने के लिए ब्लाक प्रमुख अपने पिता व गनर आदि के साथ रात में ही शामली कोतवाली पहुंचे थे। तहरीर व पुलिस को पूरे मामले की जानकारी देने को लेकर कई घंटे कोतवाली में हाईटेक ड्रामा चला। आधी रात तक पुलिस अधिकारी पीड़ित ब्लाक प्रमुख से जानकारी लेते रहे लेकिन कार्रवाई शून्य रही। पकड़े दोनों युवकों को भी छोड़ दिया गया। नगर कोतवाली शामली प्रभारी पंकज त्यागी ने कहा कि दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है। अधिवक्ताओं ने किया जिपं सदस्य का स्वागत

जागरण संवाददाता, शामली : जिला बार एसोसिएशन की ओर से जिला पंचायत सदस्य अमित चौधरी का स्वागत किया गया। जिपं सदस्य ने बार में अतिथि भवन निर्माण कराने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि विकास कार्यो को लेकर पूरी तन्मयता के साथ कार्य किया जाएगा।

मंगलवार को जिला बार भवन में जिपं सदस्य अमित चौधरी का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। अधिवक्ताओं ने फूलमालाओं से लादकर जिपं सदस्य का स्वागत किया। इस अवसर पर अधिवक्ताओं ने अतिथि भवन बनवाने के लिए भी बात की। इस पर जिपं सदस्य अमित मलिक ने कहा कि इसके लिए पूरी शिद्दत के साथ कार्य किया जाएगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता अध्यक्ष बिजेंद्र सिंह एवं संचालन महासचिव सतेंद्र देशवाल ने किया। इस अवसर पर प्रदीप पंवार, मदन सिंह, चंद्रवीर, संजय शर्मा, योगेश शर्मा, रामकुमार वर्मा, चंद्रभान, मणिकांत शर्मा व केडी शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी