अधिवक्ताओं ने खोला एसडीएम के खिलाफ मोर्चा

जिला बार एसोसिएशन ने उप जिलाधिकारी (एसडीएम) शामली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दो अधिवक्ताओं से अभद्रता करने का आरोप लगाया है। साथ ही एसडीएम न्यायालय का बहिष्कार कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:19 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:19 PM (IST)
अधिवक्ताओं ने खोला एसडीएम के खिलाफ मोर्चा
अधिवक्ताओं ने खोला एसडीएम के खिलाफ मोर्चा

शामली, जागरण टीम। जिला बार एसोसिएशन ने उप जिलाधिकारी (एसडीएम) शामली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दो अधिवक्ताओं से अभद्रता करने का आरोप लगाया है। साथ ही एसडीएम न्यायालय का बहिष्कार कर दिया है। एसडीएम का तबादला होने तक बहिष्कार जारी रखने का ऐलान किया है। इस मामले को लेकर सोमवार से धरना-प्रदर्शन भी होगा।

जिला बार एसोसिएशन की शुक्रवार को बार भवन में बैठक हुई। एसोसिएशन के अध्यक्ष ठाकुर रामपाल सिंह और महासचिव सतेंद्र सिंह देशवाल ने इस बारे में जानकारी दी। बताया कि तीन दिन पहले एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष योगेश शर्मा व अधिवक्ता रविद्र कुमार से एसडीएम शामली संदीप कुमार ने अभद्र व्यवहार किया। ऐसे में सभी अधिवक्ताओं में आक्रोश व्याप्त है। बैठक में निर्णय लिया गया कि एसडीएम का तबादला होने तक एसडीएम न्यायालय का बहिष्कार रखा जाएगा।

एसोसिएशन के महासचिव सतेंद्र सिंह देशवाल ने बताया कि शांतिभंग की जमानत के मामले में दोनों अधिवक्ता उनके न्यायालय में गए हुए थे। एसडीएम ने यह कहते हुए अभद्रता की कि उक्त जमानत में अधिवक्ता का कोई काम नहीं है। इसके अलावा भी काफी कुछ कहा, जिससे सभी अधिवक्ता गुस्से में हैं। वहीं, मामले में एसडीएम संदीप कुमार ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

छत से कबूतर उतारने को लेकर मारपीट

संवादसूत्र, थानाभवन : छत से कबूतर उतारने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। आरोप है कि पड़ोसी युवकों ने घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट की। घायल महिलाओं का स्वास्थ्य केंद्र में उपचार कराया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

थानाभवन के मोहल्ला शाहविलायत निवासी महिला सत्तो पत्नी अतीक ने दी तहरीर में बताया कि पीड़िता का पौते वाजिद का कबूतर पड़ोसी की छत पर बैठ गया। कबूतर को उतारने के लिए वाजिद पड़ोसी की छत पर गया था। आरोप है कि पड़ोसी युवकों ने वाजिद के साथ मारपीट की। आरोपितों ने घर में घुसकर महिलाओं के साथ भी मारपीट की, जिसमें सत्तो व उसकी पुत्रवधु रेशमा घायल हो गई। थाने पहुंची घायल सास-बहू का मेडिकल कराकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी