जनसमस्याओं का निदान आज कराएंगे एडीएम

दैनिक जागरण के प्रश्न पहर कार्यक्रम में मंगलवार (आज) को जिले की राजस्व एवं प्रशासन से जुड़ी विभिन्न समस्याओं का समाधान होगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 06:38 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 06:38 PM (IST)
जनसमस्याओं का निदान आज कराएंगे एडीएम
जनसमस्याओं का निदान आज कराएंगे एडीएम

शामली, जागरण टीम। दैनिक जागरण के प्रश्न पहर कार्यक्रम में मंगलवार (आज) को जिले की राजस्व एवं प्रशासन से जुड़ी विभिन्न समस्याओं का समाधान होगा। जनता की समस्या या शिकायतों से संबंधित सवालों के जवाब देने के लिए वर्मा मार्केट स्थित दैनिक जागरण कार्यालय में मौजूद रहेंगे अपर जिलाधिकारी शामली अरविद कुमार सिंह। राजस्व व प्रशासन से संबंधित किसी समस्या के लिए आप सीधे दैनिक जागरण कार्यालय में मोबाइल नंबर पर फोन कर सकते है। मंगलवार, दोपहर 12 से एक बजे तक

मोबाइल संख्या-9997326232

कैराना में श्रीरामलीला मंचन का रिहर्सल शुरू

संवाद सूत्र, कैराना : श्रीरामलीला महोत्सव के शुभारंभ से पहले ही मंचन में भाग लेने वाले सभी कलाकारों ने प्रस्तुति का रिहर्सल करना शुरू कर दिया। गत वर्ष कोरोना काल के दौरान प्रतिबंध रहने के कारण इस वर्ष रामलीला मंचन की तैयारियों में जोरों शोरों से सभी कलाकार जुटे हैं।

कैराना नगर में हर वर्ष श्रीरामलीला मंचन में कलाकार बड़ी मेहनत व लग्न से तैयारी कर अद्भुत प्रस्तुति देने का प्रयास करते हैं। बेहतर अद्भुत प्रस्तुति के कारण नगर में प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले श्रीरामलीला महोत्सव को दूर-दूर तक जाना जाता है। गत वर्ष कोरोना महामारी के चलते गाइडलाइन के अनुरूप सभी आयोजनों पर पूर्णत: प्रतिबंध होने के कारण नगर में श्रीरामलीला का आयोजन नहीं हुआ था। इस वर्ष कोरोना गाइडलाइन के अनुरूप सभी आयोजनों में राहत मिलने के कारण श्रीरामलीला महोत्सव का आयोजन नगर में धूमधाम से आयोजित किया जाएगा। गत रात्रि नगर में स्थित कटहरा धर्मशाला में श्रीरामलीला सेवा समिति के कलाकारों ने रिहर्सल शुरू कर दिया। इस दौरान सभी कलाकारों में उत्साह देखने को मिला। वहीं गत रविवार को गोशाला भवन में विशेष पूजन कर श्रीरामलीला महोत्सव के शुभारंभ के दौरान नगर में ढोल के साथ झंडा यात्रा निकाली गई।

chat bot
आपका साथी