मारपीट कर 40 हजार की नकदी चोरी का का आरोप

थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक महिला ने अपने पड़ोस के दो भाइयों पर बुरी नियत से दबोचने मारपीट और 40 हजार की नकदी चोरी करने का आरोप लगाया है। महिला ने दोनों भाइयों के खिलाफ थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 10:46 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 10:46 PM (IST)
मारपीट कर 40 हजार की नकदी चोरी का का आरोप
मारपीट कर 40 हजार की नकदी चोरी का का आरोप

शामली, जेएनएन। थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक महिला ने अपने पड़ोस के दो भाइयों पर बुरी नियत से दबोचने, मारपीट और 40 हजार की नकदी चोरी करने का आरोप लगाया है। महिला ने दोनों भाइयों के खिलाफ थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना क्षेत्र के गांव निवासी महिला ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि पड़ोस के दो भाइयों से उनका शौचालय का पाइप लगाने को लेकर विवाद चला रहा है। आरोप है कि मंगलवार को उसके परिवार के लोग खेत पर कार्य करने के लिए गए थे। आरोप है कि इसी बीच दोनों भाई उसके घर में घुस गए। दोनों ने महिला को बुरी नियत से दबोच लिया। विरोध करने पर दोनों ने महिला के साथ मारपीट की। आरोप है कि दोनों भाई उसके घर से 40 हजार रुपये की नकदी व जेवरात भी चोरी कर ले गए। पीड़िता ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल का कहना है कि उक्त लोगों का पहले ही विवाद चल रहा है। मामला संदिग्ध है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

स्ट्रीट लाइटों की 50 बैटरियां चोरी

गढ़ीपुख्ता : क्षेत्र के गांव भैंसवाल में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। पिछले करीब 15 दिनों में अज्ञात चोरों ने गांव में खंभों पर लगी स्ट्रीट लाइटों की करीब 50 बैटरियां चोरी कर ली। गांव में बढ़ती चोरी की वारदातों से ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। गांव प्रधान ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने व रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की है।

सर्दी बढ़ने के साथ ही जिले में चोरी का आतंक भी बढ़ने लगा है। गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के गांव भैंसवाल में भी करीब 15 दिनों से चोरों का खौफ बना हुआ है। चोर गांव के खंभों पर लगी स्ट्रीट लाइटों की लगभग 50 बैटरियां चोरी कर चुके हैं जिससे ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। मंगलवार को गांव प्रधान प्रहलाद सिंह ने गढ़ीपुख्ता थाने पहुंचकर तहरीर देते हुए बताया कि गांव भैंसवाल में लगी सोलर लाइटों की लगातार चोरी हो रही हैं। गांव में बने सामुदायिक केन्द्र की दीवार को भी अज्ञात व्यक्तियों द्वारा तोड़ दिया गया है। उन्होंने पुलिस से चोरों के खिलाफ कार्रवाई करने व दीवार तोड़ने के मामले की जांच कर कार्रवाई की गुहार लगायी है। दूसरी ओर गांव प्रधान ने बताया कि सोलर लाइटों की बैटरी चोरी होने से गांव में अंधेरा छाया रहता है जिससे चोरों का खतरा बढ़ता जा रहा है। उन्होंने पुलिस से गांव में रात्रि के समय गश्त लगाए जाने की भी गुहार लगायी है ताकि चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाया जा सके।

chat bot
आपका साथी