मारपीट कर गर्भ गिराने और मासूम बेटी को छीनने का आरोप

कांधला कस्बे के मोहल्ला खैल निवासी महिला ने अपनी बेटी के ससुराल पक्ष के लोगों पर बेटी के साथ मारपीट कर गर्भ गिराने और एक वर्ष की बेटी को छीनकर ले जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:15 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:15 PM (IST)
मारपीट कर गर्भ गिराने और मासूम बेटी को छीनने का आरोप
मारपीट कर गर्भ गिराने और मासूम बेटी को छीनने का आरोप

शामली, जागरण टीम। कांधला कस्बे के मोहल्ला खैल निवासी महिला ने अपनी बेटी के ससुराल पक्ष के लोगों पर बेटी के साथ मारपीट कर गर्भ गिराने और एक वर्ष की बेटी को छीनकर ले जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कस्बे के मोहल्ला खैल निवासी निराश्रित महिला रेशमा ने शुक्रवार को थाने पर तहरीर दी। बताया कि उसने अपनी पुत्री हिना की शादी तीन वर्ष पूर्व जनपद मुजफ्फरनगर के गांव सुजडू निवासी अजमल के साथ की थी। शादी के बाद विवाहिता ने एक पुत्री को जन्म दिया था। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करते आ रहे थे। एक माह पूर्व ससुरालियों ने पीड़िता को मारपीट कर घर से निकाल दिया था। तभी से पीड़िता अपने मायके में रह रही थी।

आरोप है कि कई दिन पूर्व पीड़िता का पति अजमल अपने स्वजनों के साथ कस्बे में अपनी ससुराल पहुंचे। आरोप है कि उक्त सभी लोग विवाहिता को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने लगे। विवाहिता ने विरोध किया तो उक्त लोगों ने विवाहिता के साथ मारपीट की। मारपीट में विवाहिता का डेढ़ माह का गर्भ गिर गया। आरोप है कि विवाहिता के ससुराल वाले उसकी एक वर्ष की बेटी को भी छीनकर ले गए। पीड़िता ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ट्रेन की चपेट में आया गोवंश

कांधला : शुक्रवार को ट्रेन संख्या 09609 अजमेर मेल एक्सप्रेस उदयपुर राजस्थान से हरिद्वार जा रही थी। ट्रेन कस्बे के रेलवे स्टेशन पर पहुंची, तो अचानक गोवंश ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रेन की चपेट में आने से गोवंश की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर रेलवे कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर मृत गोवंश को रेलवे ट्रेक से उठाकर दफना दिया है।

chat bot
आपका साथी