साइड लगने पर चालकों में विवाद, लगाया जाम

शामलीजेएनएन ट्रैक्टर से कार में साइड लगने पर वाहन चालकों में बखेड़ा हो गया। कार चालक ने दंड भरने की मांग करते हुए रोड पर जाम लगा दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहन चालकों को हिरासत में ले लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 10:24 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 06:01 AM (IST)
साइड लगने पर चालकों में विवाद, लगाया जाम
साइड लगने पर चालकों में विवाद, लगाया जाम

शामली,जेएनएन: ट्रैक्टर से कार में साइड लगने पर वाहन चालकों में बखेड़ा हो गया। कार चालक ने दंड भरने की मांग करते हुए रोड पर जाम लगा दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहन चालकों को हिरासत में ले लिया है।

नगर के कांधला तिराहे के निकट का है। मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे पानीपत की ओर से एक ट्रैक्टर-ट्राली शामली की ओर जा रहा थी। इसी बीच सामने चल रही कार के अचानक मोड़ने पर ट्रैक्टर की उसमें साइड लग गयी। इसमें कार को मामूली क्षति पहुंची। इसके बाद दोनों वाहन चालकों में हॉट-टॉक शुरू हो गयी। इनमें जमकर नोकझोंक हुई। मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। कार चालक ने नुकसान की भरपायी की मांग को लेकर रोड के बीच में कार लगाकर जाम लगा दिया। इस पर दोनों ओर वाहनों की लाइनें लग गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जाम खुलवाते हुए दोनों वाहन चालकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी