गड्ढे में गिरी मिनी बस, महिला समेत दो घायल

कैराना क्षेत्र में दिल्ली से आ रही टूरिस्ट मिनी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई। हादसे में महिला सहित दो लोगों को गंभीर चोट आई। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:30 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:30 PM (IST)
गड्ढे में गिरी मिनी बस, महिला समेत दो घायल
गड्ढे में गिरी मिनी बस, महिला समेत दो घायल

शामली, जेएनएन। कैराना क्षेत्र में दिल्ली से आ रही टूरिस्ट मिनी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई। हादसे में महिला सहित दो लोगों को गंभीर चोट आई। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया।

रविवार को दिल्ली के जाफराबाद से मनाली के लिये टूरिस्ट मिनी बस रवाना हुई। इसमें महिलाओं समेत 17 लोग मौजूद थे। देर रात करीब साढ़े बारह बजे बस जैसे ही क्षेत्र के ऊंचागांव के निकट पहुंची तो अचानक बस चालक लक्ष्मण अपना नियंत्रण खो बैठा। इससे बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्डे में गिर गई। बस के गड्ढे में गिरते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। रात के समय कैराना-कांधला मार्ग पर गश्त कर रही पुलिस ने लोगों को बस से बाहर निकाला। इसमें वाजिद व आइसा गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को नगर में स्थित सीएचसी में भर्ती कराया। उसके बाद दूसरी गाड़ी को बुलाया गया, जिसमें सवार होकर सभी यात्री अपने गंतव्य को रवाना हो गए। डीलर ने कटवा दिए 41 लोगों के राशन कार्ड

कैराना : ग्रामीणों ने राशन डीलर पर 41 लोगों के राशन कार्ड कटवाने का आरोप लगाया है। मामले में एसडीएम से शिकायत की गई है।

गांव हिगोखेड़ी निवासी कपिल, ओमसिंह आदि ने एसडीएम को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि गांव के राशन डीलर ने रंजिशन 41 लोगों के राशन कार्ड कटवा दिए हैं। बताया कि ये लोग गरीब होने के कारण बेहद परेशान हैं और गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन कर रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में महिला के नाम राशन की दुकान आवंटित है। आरोप है कि राशन डीलर द्वारा राशन की कालाबाजारी भी जाती है। पूर्व में भी उक्त डीलर को कालाबाजारी करते हुए पकड़ा गया था और मुकदमा भी दर्ज हुआ था। उन्होंने बताया कि राशन वितरण नहीं किए जाने की शिकायत की तो डीलर ने राशन कार्ड कटवा दिए। उन्होंने राशन डीलर के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की मांग की है। शिकायती पत्र पर दर्जनों लोगों के हस्ताक्षर थे।

chat bot
आपका साथी