शामली के निशानेबाज अभिमन्यु का नेशनल चैंपियनशिप में जलवा

भोपाल में चल रही 64वीं एयर राइफल नेशनल शूटिग चैंपियनशिप में क्वालीफाई करने के बाद शामली के मुनव्वर मंसूरी राइफल क्लब के शूटर अभिमन्यु का भारतीय टीम में ट्रायल के लिए चयन हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 10:53 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 10:53 PM (IST)
शामली के निशानेबाज अभिमन्यु का नेशनल चैंपियनशिप में जलवा
शामली के निशानेबाज अभिमन्यु का नेशनल चैंपियनशिप में जलवा

शामली, जेएनएन। भोपाल में चल रही 64वीं एयर राइफल नेशनल शूटिग चैंपियनशिप में क्वालीफाई करने के बाद शामली के मुनव्वर मंसूरी राइफल क्लब के शूटर अभिमन्यु का भारतीय टीम में ट्रायल के लिए चयन हो गया है।

मंगलवार को मुनव्वर मंसूरी राइफल क्लब के अध्यक्ष मुनव्वर मंसूरी ने बताया कि भोपाल में चली रही 64वीं एयर राइफल नेशनल शूटिग चैंपियन शिप में मुनव्वर मंसूरी राइफल क्लब के निशानेबाज अभिमन्यु रावत ने एयर राइफल स्पर्धा में 600.3 अंक बनाकर शामली का नाम नेशनल स्तर पर रोशन किया है। उन्होंने बताया कि अभिमन्यु के प्रदर्शन के बाद उनका चयन भारतीय टीम में चयन के लिए ट्रायल मैच के लिए हो गया है। इसकी जानकारी मिलने के बाद मुनव्वर मंसूरी ने अभिमन्यु के उज्जवल भविष्य की कामना की क्लब में अभिमन्यु का स्वागत किया स्वागत कर्ता में क्लब कोच नदीम मंसूरी, फ्यूजल, राहुल, अभिषेक, अवनीश मलिक, अंकुर, दीपक, सचिन रहे। भाकियू पदाधिकारी महापंचायत की तैयारी में जुटे

शामली: कैराना में 12 दिसंबर को किसान महापंचायत होगी, जिसमें मुख्य वक्ता भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत होंगे। भाकियू पदाधिकारी महापंचायत की तैयारी में जुटे हुए हैं। गांव-गांव जाकर किसानों के साथ बैठक की जा रही है और अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया जा रहा है।

भाकियू जिलाध्यक्ष कपिल खाटियान ने दभेड़ी खुर्द, बसेड़ा, खुरगान समेत विभिन्न गांवों में बैठक की। उन्होंने कहा कि अभी तो सिर्फ कृषि कानून वापस लिए गए हैं। किसानों के अन्य मुद्दों पर अभी बात होना बाकी है। गन्ना भुगतान न होना यहां के किसानों की बड़ी समस्या है। महापंचायत में किसानों के सभी मुद्दों पर बात होगी। उन्होंने बताया कि जिला कार्यकारिणी की घोषणा भी कर दी गई है। सभी पदाधिकारियों को किसान महापंचायत को लेकर जिम्मेदारी दी गई हैं।

chat bot
आपका साथी