सिल्वर बैल्स स्कूल का रिजल्ट शत प्रतिशत, 136 छात्रों के 90 प्लस

सीबीएसई बोर्ड की 12 वीं की परीक्षा का परिणाम आने के बाद सभी विद्यालयों में खुशी का माहौल देखने को मिला। शहर के सिल्वर बैल्स स्कूल के जय गुप्ता ने जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 11:47 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 11:47 PM (IST)
सिल्वर बैल्स स्कूल का रिजल्ट शत  प्रतिशत, 136 छात्रों के 90 प्लस
सिल्वर बैल्स स्कूल का रिजल्ट शत प्रतिशत, 136 छात्रों के 90 प्लस

शामली, जागरण टीम।

सीबीएसई बोर्ड की 12 वीं की परीक्षा का परिणाम आने के बाद सभी विद्यालयों में खुशी का माहौल देखने को मिला। शहर के सिल्वर बैल्स स्कूल के जय गुप्ता ने जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं, काफी संख्या में बच्चों ने 90 प्लस अंक प्राप्त किए हैं। वहीं, शिक्षकों ने मेधावियों को बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

सीबीएसई परिणाम घोषित होने के बाद जनपद के सभी स्कूलों में जश्न का माहौल देखने को मिला। शहर के सिल्वर बैल्स पब्लिक स्कूूल के प्रधानाचार्य डा. अरूण कुमार गोयल ने बताया कि विद्यालय का रिजल्ट 100 फीसद रहा है। स्कूल के छात्र जय गुप्ता जिले में 99 फीसद अंक के साथ दूसरे स्थान पर रहे हैं। वहीं, जिले में सबसे ज्यादा स्कूल के 136 बच्चों का रिजल्ट 90 फीसद के ऊपर रहा। साथ ही 57 छात्र-छात्राओं के अंक 95 फीसद से अधिक रहे और 96 छात्र-छात्राओं के अंक 80-90 फीसद के बीच रहे। स्कूल प्रबंधक अतुल बंसल व प्रधानाचार्य डा. अरूण कुमार गोयल और वरिष्ठ शिक्षक विकास कपूर, संदीप नामदेव आदि सभी शिक्षकों ने बच्चों को बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

--

गुरु नानक कन्या इंटर कालेज में टापर रही तेजस्विनी शर्मा

शामली, जागरण टीम। शामली के जलालाबाद में गुरु नानक कन्या इंटर कालेज में यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट व हाईस्कूल परीक्षा में सम्मिलित सभी छात्राएं सफल रही हैं। सभी छात्राओं के उत्तीर्ण होने पर स्कूल प्रबंधन ने बधाई दी है।

कस्बे के गुरु नानक कन्या इंटर कालेज का यूपी बोर्ड की कक्षा 12 वीं व 10 वां का घोषित परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है। इंटरमीडिएट बोर्ड की परीक्षा में 82.4 फीसद अंक लेकर कस्बे के मोहल्ला रामनगर निवासी तेजस्विनी शर्मा पुत्री अजय कुमार शर्मा ने प्रथम स्थान पाने का गौरव हासिल किया है। 80 फीसद अंक लेकर मोहल्ला नानू निवासी रहनुमा पुत्री कासिम अहमद दूसरा स्थान पाने में सफल रही। वहीं, 79 फीसद अंक लेकर अंशु रानी पुत्री जयपाल सिंह, शुमाला पुत्री अजहर आलम तीसरे स्थान पर रही हैं।

हाईस्कूल की परीक्षा में 148 छात्राएं सम्मिलित हुई थी। सभी छात्राएं उत्तीर्ण हुई हैं। कक्षा 12 व कक्षा 10 का परिणाम शत-प्रतिशत रहने पर स्कूल प्रबंधन से जुड़े लाला उपेंद्र गुप्ता, राजू बजाज, देवेंद्र पाल, अवनीश नारंग, संदीप नारंग ,मुरारी लाल नारंग, प्रधानाचार्य सरोज पाल सिंह व लिपिक पवन कुमार ने सफल छात्र छात्राओं को बधाई दी है।

chat bot
आपका साथी