लूट की योजना बनाते चार शातिर मुठभेड़ में दबोचे

शामली कोतवाली पुलिस ने लूट की योजना बनाते चार शातिरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। चारों आरोपित वाहन चोर हैं। उनके पास से एक स्कूटी-बाइक व दो तमंचे तथा दो चाकू बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 11:20 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 11:20 PM (IST)
लूट की योजना बनाते चार  शातिर मुठभेड़ में दबोचे
लूट की योजना बनाते चार शातिर मुठभेड़ में दबोचे

शामली, जागरण टीम। शामली कोतवाली पुलिस ने लूट की योजना बनाते चार शातिरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। चारों आरोपित वाहन चोर हैं। उनके पास से एक स्कूटी-बाइक व दो तमंचे तथा दो चाकू बरामद किए हैं।

शामली कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया कि पुलिस टीम मंगलवार रात में सिभालका अंडरपास के पास गश्त कर रही थी। अंधेरे में कुछ युवक बैठे दिखाई दिए। इसी बीच पुलिस टीम को देख लिया। पुलिस पर तमंचे से फायर झोंक दिया। इसके बाद पुलिस ने अंधेरे में किसी तरह घेराबंदी कर मौके से चार युवकों को गिरफ्तार किया। उनकी एक स्कूटी व बाइक को भी पुलिस ने कब्जे में लिया। कोतवाली में पूछताछ के दौरान अपने नाम सौरभ शर्मा पुत्र मदन लाल शर्मा निवासी सिभालका, अंकुश उर्फ छोटू पुत्र सतीश व आकाश पुत्र गोवर्धन निवासी गली-3 रेलपार, छोटू पुत्र महक सिंह निवासी हसनपुर शामली बताए।

सौरभ व छोटू ने बरामद बाइक को बुढ़ाना रोड से चोरी किया बताया। पुलिस ने बताया कि बरामद स्कूटी को सौरभ, अंकुश व आकाश ने पांच दिन पहले मैली रोड से चोरी की थी। यह स्कूटी लिलोन निवासी पंकज की थी। स्कूटी में 220 रुपये भी रखे थे। यह रकम चारों ने आपस में बांट ली थी। सौरभ व छोटू से दो चाकू व अंकुश व आकाश से दो तमंचे बरामद हुए है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार चारों आरोपित अंधेरे में बैठकर लूट की योजना बना रहे थे। उनके आपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा है। मुकदमा दर्ज कर चारों शातिरों का चालान कर दिया है। यह चारों चोरी की बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर वाहन को बेच देते थे।

chat bot
आपका साथी