मुठभेड़ के बाद तीन शातिर गिरफ्तार

नगर के सिभालका बाइपास के पास लूट की योजना बना रहे तीन शातिरों को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दबोच लिया जबकि एक आरोपित फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 10:59 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 10:59 PM (IST)
मुठभेड़ के बाद तीन शातिर गिरफ्तार
मुठभेड़ के बाद तीन शातिर गिरफ्तार

शामली, जागरण टीम। नगर के सिभालका बाइपास के पास लूट की योजना बना रहे तीन शातिरों को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दबोच लिया, जबकि एक आरोपित फरार हो गया।

शामली नगर कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया कि बुधवार की रात में पुलिस टीम मेरठ रोड पर गांव सिभालका बाइपास के पास गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कुछ दूरी पर अंधेरे में चार युवक खड़े हुए हैं, जो बलवा गांव में लूट करने की योजना बना रहे हैं। पुलिस पहुंची तो एक युवक ने पुलिस पर तमंचे से फायर कर दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर तीन शातिरों को दबोच लिया, लेकिन एक आरोपित फरार हो गया। पकड़े गए शातिरों ने पूछताछ में अपने नाम गुलशेर पुत्र सलीम निवासी बड़कता बुढ़ाना, बिलाल पुत्र मुर्सलीन निवासी बलवा व अंसार पुत्र निसार निवासी बुढ़ाना बताए। उनके पास से एक तमंचा व दो चाकू बरामद हुए। फरार साथी का नाम सादिक पुत्र सादीन निवासी छोटा ख्वाजपुरा बिडौली, झिझाना बताया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार तीनों युवकों ने जानकारी दी कि वे बलवा गांव स्थित एक घर में लूट करने की फिराक में थे। पुलिस ने चारों शातिरों पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार आरोपितों का चालान कर दिया। भूमि पर कब्जे के विरोध पर मारपीट, दांत तोड़ा

संवाद सूत्र, थानाभवन : थानाभवन क्षेत्र के गांव मुंडेट खादर निवासी महिला किरणों देवी पत्नी ब्रह्मपाल ने थाने में तहरीर दी कि पीड़ित के खेत पर गांव के ही कुछ लोग कब्जा करना चाहते हैं। आरोपित लोगों ने उसके खेत में कूड़ा डाल दिया तथा मना करने पर आरोपित गाली-गलौज करते हैं। आरोप है कि आरोपितों ने इसी रंजिश के चलते पीड़िता के पति ब्रह्मपाल को रोक कर उसके साथ मारपीट की। उसका दांत टूट गया। पीड़िता ने कार्रवाई की मांग की है। वहीं, गांव के ही मोनू पुत्र नकली ने भी उक्त आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर मारपीट करने व अपनी भूमि पर कब्जा करने की बाबत कार्रवाई की मांग की है। मामले में पुलिस ने जांच प्रारंभ कर दी है।

chat bot
आपका साथी