17 संक्रमित हुए स्वस्थ, दस कोरोना पाजिटिव मिले

जिले में रविवार को 17 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। दस नए केस मिले हैं और अब सक्रिय केस 103 हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:59 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:59 PM (IST)
17 संक्रमित हुए स्वस्थ, दस कोरोना पाजिटिव मिले
17 संक्रमित हुए स्वस्थ, दस कोरोना पाजिटिव मिले

शामली, जागरण टीम। जिले में रविवार को 17 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। दस नए केस मिले हैं और अब सक्रिय केस 103 हैं।

नए संक्रमित शहर में मोहल्ला रामसागर और गांव बहावड़ी, हरड़ फतेहपुर, काबड़ौत, कसेरवा, अलीपुर, चौसाना, डोंकपुरा निवासी हैं। जिले में अभी तक संक्रमण की चपेट में आ चुके लोगों की कुल संख्या 12813 हो गई है, जिनमें से 12666 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। 4.95 लाख लोगों की अब तक जांच की जा चुकी है। संक्रमण की दर 2.58 और ठीक होने की दर 98.85 फीसद है। 44 संक्रमितों की जिले की मौत हुई है।

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि घर में आइसोलेट संक्रमितों की गाइडलाइन के अनुसार प्रभावी निगरानी की जा रही है। सभी से अपील है कि कोरोना से बचाव के लिए पूरी सावधानी बरतें। बसों की किल्लत, डग्गामार में सफर

संवाद सूत्र, कैराना : नगर में बसों की किल्लत के चलते यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बस नहीं मिलने के कारण लोग डग्गामार में सफर करने को मजबूर है।

नगर में छड़ियान टंकी के पास बस स्टैंड स्थित है। इसके बावजूद यात्रियों की बसों की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। बसों के इंतजार में घंटों प्रतीक्षा करनी पड़ती है, लेकिन बाद में लोगों को डग्गामार वाहनों में सफर करने को मजबूर होना पड़ रहा है। बता दें कि पूर्व में डग्गामार वाहनों के कारण कई हादसे भी हो चुके हैं। एक दिन पूर्व ही एआरटीओ ने डग्गामार वाहनों के विरुद्ध अभियान चलाते हुए 12 वाहनों के चालान काटे थे और उन पर एक लाख से अधिक रुपए का जुर्माना लगाया गया था।

chat bot
आपका साथी