विधायक की पत्‍‌नी समेत159 कोरोना संक्रमित मिले, 61 हुए स्वस्थ

जिले में सोमवार को 159 कोरोना संक्रमित मिले हैं। 61 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद सक्रिय केस 668 हैं। वहीं कैराना और शामली निवासी दो की बाहर के अस्पतालों में मौत हुई है। एक बैंक शाखा प्रबंधक की मेरठ में मौत हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:30 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:30 PM (IST)
विधायक की पत्‍‌नी समेत159 कोरोना संक्रमित मिले, 61 हुए स्वस्थ
विधायक की पत्‍‌नी समेत159 कोरोना संक्रमित मिले, 61 हुए स्वस्थ

जेएनएन, शामली। जिले में सोमवार को 159 कोरोना संक्रमित मिले हैं। 61 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद सक्रिय केस 668 हैं। वहीं, कैराना और शामली निवासी दो की बाहर के अस्पतालों में मौत हुई है। एक बैंक शाखा प्रबंधक की मेरठ में मौत हुई है। उक्त मौत जिले में दर्ज नहीं हुई हैं। ऐसे में कुल मौत की संख्या 32 ही हैं।

शहर में सहारनपुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल से 14, रामसागर मोहल्ले से 12, लाजपतराय मोहल्ले से चार, नवीन मंडी से तीन-तीन, बड़ा बाजार से आठ,शिवविहार कालोनी से दो संक्रमित हैं। कांधला, कुड़ाना, कैराना कस्बा से तीन-तीन, जलालाबाद, थानाभवन से पांच-पांच, गोहरनी, गढ़ीपुख्ता नया गांव, लपराना, ऊचा गांव, भूरा गांव, कैराना कोर्ट से दो-दो पाजिटिव मिले हैं। शहर में रेलपार, दयानंदनगर, काकानगर, विश्वकर्मा नगर, जाट कालोनी, शुगर मिल रोड, वेद विहार कालोनी, सुभाष चौक, पंजाबी कालोनी, गगन विहार और देहात में पिडौरा, जगनपुर, खेड़ीकरमू, टिटौली, सिलावर, बनत, लिसाढ़, सहजपुर, सहपत, लांक, किवाना,ख्द्रावली समेत कई गांवों से संक्रमित मिले हैं। सीएचसी शामली में तैनात एक लैब तकनीशियन की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। वह दोबारा संक्रमित हुए हैं। वहीं, कैराना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति का अंबाला (हरियाणा) में काफी दिनों से हृदय रोग का उपचार चल रहा था। वहीं पर हुई जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए थे और रविवार रात उनकी मौत हुई। सोमवार को प्रोटोकाल के अनुसार अंतिम संस्कार किया गया। शहर के झिझाना रोड स्थित एक मोहल्ला निवासी महिला की भी मेरठ के अस्पताल में मौत हुई है। वह भी संक्रमित थी। उधर, कोरोना संक्रमित शामली की एक बैंक शाखा के प्रबंधक की भी मेरठ में ही मौत हुई है और वह मेरठ के ही निवासी थे। सीएमओ डा. संजय अग्रवाल का कहना है कि अभी तक अंबाला में हुई मौत की सूचना है, लेकिन वह जिले में दर्ज नहीं है।

-----

सीटी स्कैन में हुई कोरोना की पुष्टि

कोरोना संक्रमण की जांच एंटिजन और आरटी-पीसीआर से होती रही है। लेकिन विधायक शामली तेजेंद्र निर्वाल की पत्नी में कोरोना आरटी-पीसीआर की तीन बार हुई जांच में भी पकड़ में नहीं आया। सीटी स्कैन जांच से संक्रमण की पुष्टि हुई। उनका उपचार मेरठ के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। विधायक ने इस बारे में जानकारी दी है। वहीं, सीएमओ डा. संजय अग्रवाल का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई सूचना नहीं है।

chat bot
आपका साथी