13 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हुए

जिले में रविवार को चार कोरोना संक्रमित मिले हैं। 13 मरीज स्वस्थ हुए हैं और अब सक्रिय केस 61 रह गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:52 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:52 PM (IST)
13 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हुए
13 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हुए

शामली, जागरण टीम। जिले में रविवार को चार कोरोना संक्रमित मिले हैं। 13 मरीज स्वस्थ हुए हैं और अब सक्रिय केस 61 रह गए हैं।

नए मिले संक्रमित गांव खोडसमा, पेलखा, टोडा और बहावड़ी निवासी हैं। रविवार को 2326 लोगों की एंटिजन जांच हुई। जिले में अब संक्रमितों की कुल संख्या 12852 हो गई है और 12747 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। संक्रमण की दर 2.50 और ठीक होने की दर 99.18 फीसद है। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि सभी से अपील है कि बचाव की गाइडलाइन का पालन करें। कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। घर में आइसोलेट मरीजों की निगरानी हो रही है और नियमित रूप से स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेती है।

एटीएम बदल खातों से नकदी उड़ाने वाला शातिर गिरफ्तार

संवाद सूत्र, गढ़ीपुख्ता : रविवार को गढ़ीपुख्ता पुलिस ने गंदेवड़ा नहर पटरी पर चेकिग के दौरान धोखाधड़ी से एटीएम बदलकर लोगों के खातों से नकदी उड़ाने के मामले में फरार आरोपित कल्याण उर्फ सीटू पुत्र जसबीर निवासी कुआंखेड़ा थाना नानौता जनपद सहारनपुर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से एक तमंचा, कारतूस व 5200 रुपये की नकदी भी बरामद की है।

कार्यवाहक थानाध्यक्ष गढ़ीपुख्ता प्रमोद कुमार ने बताया कि पुलिस ने पूर्व में बिजलीघर के निकट से चेकिग के दौरान गिरोह के दो सदस्यों अंकुर पुत्र रजनीश निवासी कुआंखेड़ा थाना नानौता जनपद सहारनपुर व अंकित उर्फ मोनू पुत्र प्रभात निवासी गांव खानपुर थाना तीतरो जनपद सहारनपुर को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जबकि कल्याण उर्फ सीटू फरार हो गया था। उन्होंने बताया कि आरोपित भोले भाले लोगों के एटीएम बदलकर उनके खातों से नकदी निकाल लेते थे। आरोपितों ने 17 मई को क्षेत्र के गांव मानकपुर निवासी दिनेश पुत्र अमरसिंह के पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम बदलकर उसके खाते से बीस हजार की नकदी साफ कर दी थी। पीडित ने गढ़ीपुख्ता थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस तभी आरोपित की तलाश में थी।

chat bot
आपका साथी