आनलाइन मेले में 1100 युवाओं को मिलेगा रोजगार

आजादी का अमृत महोत्सव की श्रृंखला में जिला सेवायोजन कार्यालय के तत्वाधान में 27 अक्टूबर को आनलाइन रोजगार मेला आयोजित होगा। इसमें करीब 1100 युवाओं को रोजगार दिलाया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:50 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:50 PM (IST)
आनलाइन मेले में 1100 युवाओं को मिलेगा रोजगार
आनलाइन मेले में 1100 युवाओं को मिलेगा रोजगार

शामली, जागरण टीम। आजादी का अमृत महोत्सव की श्रृंखला में जिला सेवायोजन कार्यालय के तत्वाधान में 27 अक्टूबर को आनलाइन रोजगार मेला आयोजित होगा। इसमें करीब 1100 युवाओं को रोजगार दिलाया जाएगा।

जिला सेवायोजन अधिकारी अजय कुमार ने बताया कि रोजगार मेला में एक्सजेंट एक्वा प्रा.लि., स्टार रैंबो लाइफ, हिताची हेल्थ केयर, स्कार्पिक इंडिया, स्मार्ट टच, टेस्को रिनेबिल एनर्जी सोल्यूशन, मध्धा एग्रो टेक, कल्याणी सोलर पावर आदि कंपनी करीब 850 से 1100 पदों पर नियुक्ति करेंगी। रोजगार मेले में एडवाइजर, डाटा एंट्री आपरेटर, एचआर एक्जीक्यूटिव, एरिया सेल्स मैनेजर, फील्ड कोर्डिनेटर कंप्यूटर आपरेटर, गौरीशंकर सेवा संस्था, टेक्निकल एवं नानटेक्निकल अभ्यर्थियों के चयन के लिए टेलीफोनिक एवं आनलाइन साक्षात्कार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि रोजगार मेला में सम्मिलित होने के लिए अभ्यर्थियों को सेवायोजन विभाग की वेबसाइट पर जाब सीकर के रूप में आनलाइन पंजीकृत होना आवश्यक है। पंजीकरण के बाद अभ्यर्थी रोजगार मेला में प्रतिभाग करने के लिए अपनी सेवायोजन की आइडी एवं पासवर्ड से लाग इन कर रोजगार मेला जनपद शामली में प्रदर्शित हो रही कंपनियों में अपनी शैक्षिक योग्यतानुसार आवेदन कर सकते हैं। रोजगार मेला में शैक्षिक योग्यता हाईस्कूल, इंटरमीडिएट,स्नातक, आइटीआइ आदि उत्तीर्ण हैं। इसके लिए आयु सीमा 18-35 वर्ष निर्धारित है। जिला सेवायोजन अधिकारी ने कहा कि रोजगार मेला में आनलाइन साक्षात्कार के लिए 26 अक्टूबर की सायं तक सेवायोजन पोर्टल पर आनलाइन रोजगार मेले में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सम्मिलित किया जाएगा। रोजगार मेले की आइडी-4764 है। ट्रैक्टर से टक्कर से कार चालक घायल

कांधला : सोमवार को कस्बे के दिल्ली रोड पर किवाना मोड़ के निकट शामली की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कार की हाईवे पर ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई। इसमें कार क्षतिग्रस्त हो गई।

कार चालक युवक हामिद निवासी शामली गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल को प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने घायल को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। ट्रैक्टर का भी टायर फट गया। आसपास के लोगों ने दोनों वाहन चालकों का समझौता करा दिया। दोनों वाहन चालकों ने कानूनी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया।

chat bot
आपका साथी