चार लाख की लूट में मिले थे 1.72 लाख रुपये

शातिर लुटेरे व 25 हजार के इनामी जगरोशन का पुलिस ने चालान कर दिया। पेट्रोल पंप पर लूट की रकम में से उसके हिस्से में 1 लाख 72 हजार रुपये आए थे। गिरफ्तार करने पर उसके पास से 5 हजार रुपये बरामद हुए हैं। पुलिस ने उसके पास से बरामद हुई किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:00 PM (IST)
चार लाख की लूट में मिले थे 1.72 लाख रुपये
चार लाख की लूट में मिले थे 1.72 लाख रुपये

शामली, जागरण टीम। शातिर लुटेरे व 25 हजार के इनामी जगरोशन का पुलिस ने चालान कर दिया। पेट्रोल पंप पर लूट की रकम में से उसके हिस्से में 1 लाख 72 हजार रुपये आए थे। गिरफ्तार करने पर उसके पास से 5 हजार रुपये बरामद हुए हैं। पुलिस ने उसके पास से बरामद हुई किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा है।

शामली नगर कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया कि सितंबर 2020 में कैराना रोड स्थित पेट्रेाल से दो बदमाशों ने 4 लाख 6 हजार रुपये लूट लिए थे। घटना को बाइक सवार दो सगे भाईयों ने अंजाम दिया था। इस मामले में 30,500 रुपये बरामद कर एक बदमाश सतीश निवासी बरलाजट पहले पकड़ा जा चुका है। दूसरा बदमाश जगरोशन निवासी बरलाजट फरार चल रहा था। जगरोशन लूट की इस घटना को अंजाम देने के बाद एक किशोरी को भगा ले गया था। काफी तलाश के बावजूद आरोपित जगरोशन मिल नहीं पा रहा था। तब पुलिस ने कुर्की की उद्घोषणा के नोटिस कोर्ट से जारी कराकर उसके घर पर चस्पा किए थे।

इसके बाद भी जब वह कोर्ट में हाजिर नहीं हुआ तो पुलिस ने उसके खिलाफ कोर्ट के आदेश की अवहेलना का मुकदमा दर्ज कर लिया था। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि जगरोशन बहला फुसला कर भगा ली गई युवती के साथ शामली में सती वाला मंदिर के पास रहने वाली अपनी बहन के घर आया था। सूचना के बाद उसे युवती के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि पेट्रोल पंप पर लूट की रकम में से उसके हिस्से में 1 लाख 72 हजार रुपये आए थे। उसके पास से पुलिस को 5 हजार रुपये बरामद हुए। उसने बताया कि बाकी की रकम उसने खर्च कर ली है। उधर, पुलिस ने बरामद युवती को मेडिकल के लिए भेजा है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित जगरोशन का चालान कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी