तालाब किनारे बैठने को लेकर विवाद, चार घायल

तालाब किनारे बैठने को लेकर दो पक्षों में शनिवार सुबह विवाद हो गया। फायरिग में दो लोग घायल हो गए। जबकि दो मारपीट में चोटिल हुए हैं। गोली से घायल एक युवक को बरेली व तीन को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 11:55 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 11:55 PM (IST)
तालाब किनारे बैठने को लेकर विवाद, चार घायल
तालाब किनारे बैठने को लेकर विवाद, चार घायल

जेएनएन, जैतीपुर/गढि़या रंगीन, शाहजहांपुर : तालाब किनारे बैठने को लेकर दो पक्षों में शनिवार सुबह विवाद हो गया। फायरिग में दो लोग घायल हो गए। जबकि दो मारपीट में चोटिल हुए हैं। गोली से घायल एक युवक को बरेली व तीन को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

गढि़या रंगीन थाना क्षेत्र के खमरिया गांव निवासी आकाश ने तालाब में मछली पालन किया है। शनिवार सुबह करीब छह बजे तालाब पर गया तो गांव के रावेंद्र समेत चार लोग वहां बैठे मिले। उनसे हटने के लिए कहा तो मारपीट शुरु कर दी। जिसके बाद आकाश के परिवार के ही रवि, अंकित, प्रशांत समेत कई अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। विवाद बढ़ने पर रवि के सीने में तमंचे से गोली मार दी। जबकि आकाश के भी छर्रे लग गए। अंकित व प्रशांत के भी चोट लगी है। वहीं, दूसरे पक्ष से रावेंद्र की पत्नी कन्यावती ने तहरीर में बताया कि बेटा अर्जुन दोस्तों के साथ तालाब पर घूमने गया था। जहां उससे मारपीट की गई। फायरिग भी की। सीओ परमानंद पांडेय ने बताया कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए दो टीमें लगाई गई है।

chat bot
आपका साथी