वसूली के आरोप में दो सिपाही लाइन हाजिर

बिना ड्यूटी के नेशनल हाईवे पर सरकारी जीप लेकर खड़े पुलिसकर्मियों को थानाध्यक्ष ने पकड़ लिया। वाहनों से वसूली की शिकायत मिलने पर रिपोर्ट एसपी को भेजी जिसके बाद आरोपित सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:46 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 11:46 PM (IST)
वसूली के आरोप में दो सिपाही लाइन हाजिर
वसूली के आरोप में दो सिपाही लाइन हाजिर

जेएनएन, रोजा, शाहजहांपुर : बिना ड्यूटी के नेशनल हाईवे पर सरकारी जीप लेकर खड़े पुलिसकर्मियों को थानाध्यक्ष ने पकड़ लिया। वाहनों से वसूली की शिकायत मिलने पर रिपोर्ट एसपी को भेजी जिसके बाद आरोपित सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया।

मंगलवार देर रात थाने में तैनात सिपाही हरजिदर सिंह, अरुण कुमार व होमगार्ड सोनपाल बिना ड्यूटी के थाने की सरकारी जीप लेकर नेशनल हाईवे पर पहुंच गए। वहां से गुजरने वाले वाहनों को पुलिसकर्मी रोक रहे थे। मामले की जानकारी जब थानाध्यक्ष दीपक शुक्ला को लगी तो मामले को गंभीरता से लेते हुए वह अपनी निजी कार से मौके पर पहुंच गए। पुलिसकर्मियों से जब ड्यूटी के बारे में पूछा तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। इसके बाद थाने लाकर सभी से पूछताछ की। थानाध्यक्ष ने बिना अनुमति जीप ले जाने पर फटकार लगाई। इससे पहले भी दीपक शुक्ला एक होमगार्ड को वसूली करते पकड़ चुके है। एसपी एस आनंद ने बताया कि दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। जबकि होमगार्ड पर कार्रवाई के लिए कमांडेंट को लिखा गया है।

chat bot
आपका साथी