डंपर से कुचलकर साइकिल सवार दो युवकों की मौत, स्वजन ने किया हंगामा

शाहजहांपुर-जलालाबाद मार्ग पर साइकिल सवार दो दोस्तों को मंगलवार देर शाम डंपर ने कुचल दिया। एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान राजकीय मेडिकल कॉलेज में देर रात दम तोड़ दिया। स्वजन ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:31 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:31 PM (IST)
डंपर से कुचलकर साइकिल सवार दो युवकों की मौत, स्वजन ने किया हंगामा
डंपर से कुचलकर साइकिल सवार दो युवकों की मौत, स्वजन ने किया हंगामा

जेएनएन, कांट, शाहजहांपुर: शाहजहांपुर-जलालाबाद मार्ग पर साइकिल सवार दो दोस्तों को मंगलवार देर शाम डंपर ने कुचल दिया। एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान राजकीय मेडिकल कॉलेज में देर रात दम तोड़ दिया। स्वजन ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। एएसपी सिटी, सीओ सदर ने मौके पर जाकर हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया।

क्षेत्र के महानपुर गांव निवासी अभिषेक कुमार गांव के भाई अमित कुमार क्षेत्र के ही बरेंडा गांव के पास फास्ट फूड का ठेला लगाते है। मंगलवार दोपहर अभिषेक गांव के ही अपने दोस्त व परिवार के रिश्ते में भाई अरुन के साथ साइकिल से अमित को खाना देने गए थे। शाम को वापस घर जाते समय बरेंडा गांव की पुलिया के पास जलालाबाद की ओर से आ रहे डंपर चालक ने साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे अभिषेक की मौके पर ही कुचलकर मौत हो गई। जबकि अरुन गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे स्वजन ने सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस ने लोगों को शांत कराकर अरुन को राजकीय मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भिजवाया। जहां उपचार के दौरान रात करीब आठ बजे उनकी मौत हो गई। स्वजन ने डाक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। मामले की जानकारी जब एएसपी सिटी संजय कुमार, सीओ सदर अरविद कुमार को लगी तो वह अस्पताल पहुंच गए। जहां स्वजन को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस के मुताबिक घटना स्थल से कुछ दूरी पर चालक डंपर छोड़कर भाग गया।

-------

स्वजन अस्पताल में कुछ उत्तेजित हो गए थे। उन्हें समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया। डंपर चालक को जल्द पकड़ लिया जाएगा। जो तहरीर देंगे उसी आधार पर मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की जाएगी।

संजय कुमार, एएसपी सिटी

chat bot
आपका साथी