ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से बालक की मौत, दो घायल

शाहजहांपुर में सड़क हादसा हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Mar 2019 11:46 PM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2019 06:23 AM (IST)
ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से बालक की मौत, दो घायल
ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से बालक की मौत, दो घायल

जेएनएन, शाहजहांपुर : ट्रैक्टर ट्राली पलटने से टेंट का सामान लेने जा रहे बालक की मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर का चालक व उसका भाई घायल हो गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्षेत्र के गांव बलेली निवासी रफी अहमद के बेटे वसीम का मंगलवार को वलीमा था। सुबह सात बजे रफी का छोटा बेटा सलीम अपने ममेरे भाई रेहान 14 वर्ष व रिश्तेदार और मुन्ना के साथ ट्रैक्टर-ट्राली से टेंट का सामान लेने टिकरी गांव जा रहा था। ट्रैक्टर सलीम चला रहा था। रेभा गांव के निकट सामने से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे तीनों लोग उसके नीचे दबकर घायल हो गये। जब तक पुलिस पहुंची रेहान की मौत हो चुकी थी।

------------------

पति के बाद बेटे ने भी छोड़ा साथ

बलेली गांव निवासी शेर सिंह ने करीब 15 साल पहले बेटी रिहाना की शादी निगोही निवासी मकबूल से की थी। रेहान का जन्म होने से पहले ही मकबूल घर छोड़कर कहीं चला गया था। कई सालों तक इंतजार के बाद जब वह घर पर नहीं लौटा तो रिहाना बेटे को लेकर मायके आकर रहने लगी थी। मजदूरी करके अपने बेटे को पढ़ा लिखा रही थी। कह रही थी कि अब वह किसके सहारे जिएगी। उसका एक ही सहारा था वह भी छीन लिया।

-------------------

चंद घंटे में मातम में बदला खुशी का माहौल

वसीम की शादी के बाद गांव में वलीमा की तैयारी चल रही थी। खुशी का माहौल था, लेकिन हादसे से खुशियां चंद मिनट में गम में बदल गई।

chat bot
आपका साथी