शाहजहांपुर में महिला को बंधक बनाकर बदमाशों ने लाखों का माल लूटा

जिले में बदमाश बेखौफ होकर लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं। गुरुवार रात में बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर घर में एक लाख की नकदी समेत लाखों रुपये का माल लूट लिया।

JagranSat, 19 Jun 2021 03:23 AM (IST)
शाहजहांपुर में महिला को बंधक बनाकर बदमाशों ने लाखों का माल लूटा

जेएनएन, शाहजहांपुर : जिले में बदमाश बेखौफ होकर लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं। गुरुवार रात में बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर घर में एक लाख की नकदी समेत लाखों रुपये का माल लूट लिया।

क्षेत्र के भटपुरा गांव निवासी वेदराम वर्मा की पत्नी रामरती, बेटा सूरज व सचिन गुरुवार को बंडा थाना क्षेत्र के नटियूरा गांव शादी समारोह में गए थे। वेदराम घर के बाहर लेटे थे। जबकि बेटे सूरज की पत्नी नीरज देवी अपने सात माह के बेटे पंकज के साथ बरामदे में सो रही थी। रात करीब साढ़े 12 बजे चार बदमाश छत से पर चढ़ गए, जीने से मकान के अंदर पहुंचे। बदमाशों ने नीरज देवी का मुंह, हाथ-पैर कपड़े से बांध दिए। कमरे में रखी अलमारी में रखे एक लाख आठ हजार रुपये, सोने की चेन, मंगलसूत्र समेत करीब पांच तोला सोने के जेवर व एक किलो चांदी के जेवर समेट ले गए। बदमाशों के जाने के बाद नीरज देवी ने शोर मचाया, जिसके बाद वेदराम व अन्य ग्रामीण दीवार कूदकर अंदर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। रात में ही पुलिस ने मौके पर जाकर जांच-पड़ताल की। लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। जेवर उतारने का विरोध करने पर पीटा

नीरज देवी ने बताया कि बदमाशों ने गले में पहने जेवर उतारने का प्रयास किया तो विरोध किया। जिस पर एक बदमाश ने मारपीट करते हुए जबरन सभी जेवर उतार लिए।

मासूम का भी नहीं छोड़ा सामान

बदमाश नीरज देवी के सात माह के बेटे पंकज की करधनी, कड़ा आदि सामान भी ले गए। नीरज देवी ने बच्चे का सामान न ले जाने की भी गुहार लगाई लेकिन बदमाशों का दिल नहीं पसीजा।

मकान बनवाने के लिए आढ़त से लाए थे रुपये

वेदराम ने बताया कि मकान बनवाने के लिए गुरुवार को आढ़त पर गेहूं बेचे थे। उसी दिन डकैती पड़ने से आशंका जताई जा रही है कि घर में रकम रखे होने की बदमाशों को पहले से जानकारी थी। बदमाशों के आगे फेल हो रही पुलिस

निगोही क्षेत्र में बीते कुछ दिनों से चोरी व लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही है। गुरुवार को भी क्षेत्र के खेड़ासंडा गांव में तीन घरों में नकब लगाकर नकदी समेत लाखों रुपये की चोरी हो चुकी है। यह हो चुकी चोरियां

- एक जनवरी को चीनी मिल के सामने खोखा तोड़कर चोरी

- छह जनवरी को जेवां मुकुंदपुर निवासी जयवीर घर हजारों की चोरी

- 29 जनवरी को हमजापुर चौराहे पर खोखा तोड़कर चोरी

- पांच फरवरी को रेलवे फाटक के पास देवव्रत सिंह की खाद की दुकान में चोरी

- सात फरवरी को परसौना गांव निवासी रामपाल वर्मा के घर चोरी

- 17 मार्च को ऊनखुर्द गांव निवासी रामदेव राठौर व पंकज के घर से चोरी

- 18 अप्रैल को रोहिला गांव निवासी ओमप्रकाश के घर मे नकब लगाकी तीन लाख की चोरी

- छह मई को झोतुपुर गांव निवासी सत्यपाल के घर से हजारों की चोरी

- 11 मई को हरपरा गांव निवासी राकेश के घर से लाखों की चोरी

- 15 मई को नेकापुर गांव निवासी दिनेश के घर से चोरी

- दो जून को चेना गांव निवासी पृथ्वीराज के मकान से चोरी

- चार जून को डींग गांव निवासी रामलखन के घर से चोरी

- 17 जून को निगोही क्षेत्र के खेड़ासंडा गांव निवासी रोशन लाल, रामेश्वर समेत तीन लोगों के घर में नकब लगाकर चोरी। मकान में चोरी हुई है। महिला ने बंधक बनाने जैसी कोई बात नहीं बताई। इसके अलावा कोई तहरीर भी थाने नहीं पहुंची। जबकि पुलिस ने तहरीर देने के लिए भी कहा है। जल्द राजफाश कर दिया जाएगा।

अरविद कुमार, सीओ सदर

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.