महाविद्यालय में प्रवेश के लिए विद्यार्थियों की रही भीड़

महाविद्यालयों में शनिवार को प्रवेश के लिए विद्यार्थियों की भीड़ रही। कॉलेज प्रबंधन ने प्रथम चरण में पंजीयन कराने वाले विद्यार्थियों के लिए सीट लॉक कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 12:01 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 05:06 AM (IST)
महाविद्यालय में प्रवेश के लिए विद्यार्थियों की रही भीड़
महाविद्यालय में प्रवेश के लिए विद्यार्थियों की रही भीड़

जेएनएन, शाहजहांपुर : महाविद्यालयों में शनिवार को प्रवेश के लिए विद्यार्थियों की भीड़ रही। कॉलेज प्रबंधन ने प्रथम चरण में पंजीयन कराने वाले विद्यार्थियों के लिए सीट लॉक कर दी। द्वितीय चरण में पंजीयन कराने वाले विद्यार्थियों के लिए 30 सितंबर तक प्रवेश की तिथि बढ़ा दी गई है। इससे एसएस कॉलेज, जीएफ कॉलेज, आर्य महिला समेत महाविद्यालयों में प्रवेश फार्म के लिए भी बड़ी संख्या में परीक्षार्थी पहुंचे।

रुहेलखंड विश्वविद्यालय की कुलसचिव डा. सुनीता पांडेय की ओर से जारी आदेश में 15 सितंबर तक पंजीयन कराने वाले आवेदकों के लिए 22 सितंबर अंतिम तिथि नियत की गई। 23 सितंबर से जो विद्यार्थी नया पंजीयन कराएंगे, उनका प्रवेश 30 सितंबर तक होगा। एक अक्टूबर से पांच अक्टूबर तक संशोधन कराया जा सकेगा। एसएस कॉलेज प्राचार्य डा. अवनीश मिश्रा ने बताया कि जिन विद्यार्थियों ने बीएससी नर्सिंग में प्रवेश को पंजीयन कराया है, वे भी संशोधन कराकर दूसरे पाठ्यक्रम में प्रवेश ले सकेंगे।

chat bot
आपका साथी