ढांचा विध्वंस मामले में फैसला आने के बाद अलर्ट रही पुलिस

अयोध्या के ढांचा विध्वंस मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने की वजह से पूरे जिले में अलर्ट रहा। शहर के खिरनीबाग चौराहे से लेकर सभी प्रमुख-तिराहे चौराहे पर पुलिस की ड्यूटी लगाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 12:31 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 05:02 AM (IST)
ढांचा विध्वंस मामले में फैसला आने के बाद अलर्ट रही पुलिस
ढांचा विध्वंस मामले में फैसला आने के बाद अलर्ट रही पुलिस

जेएनएन, शाहजहांपुर : अयोध्या के ढांचा विध्वंस मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने की वजह से पूरे जिले में अलर्ट रहा। शहर के खिरनीबाग चौराहे से लेकर सभी प्रमुख-तिराहे चौराहे पर पुलिस की ड्यूटी लगाई गई। सदर व चौक कोतवाली शहर में लगातार रूट मार्च भी करती रही। एएसपी सिटी संजय कुमार, सीओ सदर महेंद्र कुमार शहर व एएसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार मॉनीटरिग करती रहीे। वहीं, जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह व एसपी एस आनंद भी पूरे समय जिले की गतिविधियों का अपडेट लेते रहे। हालांकि जिले भर के लोगों ने शांति व्यवस्था को कायम रखते हुए एकता व भाईचारे का संदेश दिया।

संस पुवायां : एसडीएम दशरथ कुमार व सीओ नवनीत कुमार नायक ने कस्बे के प्रमुख मार्गों पर पैदल मार्च निकाला। लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। सीओ ने पुलिसकर्मियों को क्षेत्र में गश्त करते रहने के निर्देश दिए। माहौल खराब करने वालों पर कार्रवाई की बात कही।

संस तिलहर : एसडीएम वेद सिंह चौहान, सीओ परमानंद पांडेय व प्रभारी निरीक्षक दीपक शुक्ला ने क्षेत्र में पैदल मार्च किया। एडीएम वित्त व एएसपी ग्रामीण ने थाने पहुंचकर क्षेत्र की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। एसडीएम व सीओ ने मीरानपुर कटरा क्षेत्र में भी सुरक्षा व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी जुटाई।

chat bot
आपका साथी