रिटायर्ड सैनिक के ऊपर उल्टी कर पार किया रुपये से भरा बैग

रिटायर्ड सैनिक के ऊपर उल्टी कर पार किया रुपये से भरा बैग

टप्पेबाजों ने रिटायर्ड सैनिक के ऊपर उल्टी कर गुरुवार को रुपये से भरा बैग पार कर दिया। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नहीं जगा।

Publish Date:Fri, 04 Dec 2020 12:47 AM (IST) Author: Jagran

जेएनएन, मीरानपुर कटरा, शाहजहांपुर : टप्पेबाजों ने रिटायर्ड सैनिक के ऊपर उल्टी कर गुरुवार को रुपये से भरा बैग पार कर दिया। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं जगा।

जैतीपुर थाना क्षेत्र के जुझारपुर गांव निवासी रिटायर्ड सैनिक हरीराम ने मीरानपुर कटरा की स्टेट बैंक से 30 हजार रुपये खाद खरीदने के लिए निकाले थे। मीरानपुर कटरा-खुदागंज रोड के मुख्य चौराहे पर हरीराम के कपड़ों पर एक व्यक्ति ने उल्टी कर दी। हरीराम हैंडपंप के पास बैग रखकर गंदगी साफ करने लगे। इसी बीच बाइक सवार दो टप्पेबाजों ने रुपये से भरा बैग उठा लिया। शोर बचाने पर लोगों ने कुछ दूर तक पीछा भी किया लेकिन तब तक टप्पेबाज जलालाबाद की ओर निकल गए। कुछ दूरी पर ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बाइक सवारों की तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। इससे पहले भी चौक कोतवाली, मीरानपुर कटरा, रोजा आदि थाना क्षेत्रों इस तरह की घटनाएं हो चुकी है।

तहरीर नहीं मिली है। हालांकि मामले की जांच की जा रही है। जल्द टप्पेबाजों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरपाल सिंह बालियान, प्रभारी निरीक्षक

ओटीपी बताते ही एएनएम के खाते से गायब हुए 45 हजार

जलालाबाद : एएनएम के खाते से 45 हजार रुपये निकल गए। इसकी शिकायत बैंक के शाखा प्रबंधक से की लेकिन उसके बाद भी रुपये वापस नहीं हुए।

क्षेत्र के प्रताप नगर मुहल्ला निवासी प्रियंका प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरिया में एएनएम है। उन्होंने बताया कि पति पंकज वर्मा ने बहन के खाते में दो दिसंबर को ऑनलाइन चार हजार रुपये भेजे थे। रुपये न पहुंचने पर बैंक के हेल्पलाइन नंबर पर बात की। संबंधित ने रुपये जल्द खाते में भेजने के लिए ओटीपी पूछा। विश्वास में आकर पंकज ने ओटीपी बता दिया। कुछ देर बाद 45 हजार रुपये खाते से निकलने का संदेश मोबाइल पर आ गया। गुरुवार को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मुख्य ब्रांच के शाखा प्रबंधक शांतनु सिंह से शिकायत की। प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह ने बताया कि मामला बैंक से जुड़ा होने की वजह से पहले बैंक के अधिकारियों से इस बारे में जानकारी करने के लिए भेजा गया है। शाखा प्रबंधक शांतनु सिंह ने बताया कि सर्वर डाउन होने के कारण दिक्कत थी। शुक्रवार को इस प्रकरण की जांच कराएंगे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.